Bhojpuri Bolbam Song: प्रेमिका से ब्याह रचाना चाहते हैं गुंजन सिंह! कहा- ‘बाबा शादी मोर कराई दs लभर से’


सावन (Sawan Special 2022) का पावन महीना शुरू होते ही चारों ओर शिव जी की भक्ति में लीन भक्त जल चढ़ाने बाबा धाम कांवर लेकर जा रहे हैं. सावन के पावन मौके पर हर कोई शिवदानी बाबा से मान मिन्नतें करता है. भोलेनाथ सबकी प्रार्थना को स्वीकार भी करते हैं. ऐसे में म्यूजिक इंडस्ट्री में सावन के मौके पर जबरदस्त धूम देखने के लिए मिलती है. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का नया बोलबम गाना (Bhojpuri Bolbam gana) ‘शादी मोर कराई दs लभर से’ (Baba Shadi Mor Karai Da Labhar Se) रिलीज कर दिया गया है. इसमें शिव भक्तों की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिल रही है और एक्टर भी प्रेमिका से ब्याह रचाने के लिए भोलेनाथ को मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘शादी मोर कराई दs लभर से’ (Baba Shadi Mor Karai Da Labhar Se) के वीडियो को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) में दिखाया गया है कि गुंजन सिंह से उनकी प्रेमिका कहती है कि ‘मेरे पापा किसी और से मेरी शादी कराने वाले हैं, कुछ उपाय करो नहीं तो मुझे दूसरे घर जाना पड़ेगा.’ यह बात जानकर गुंजन सिंह भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए पूजा अर्चना करने लगते हैं और विनती करते हुए भोले बाबा से कहते हैं कि ‘शादी मोर कराई दs लभर से’. इस गाने के बोल बड़े प्यारे हैं. वीडियो को डेढ़ लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 7.9k तो लाइक्स मिले हैं.

बोलबम गीत ‘शादी मोर कराई दs लभर से’ (Baba Shadi Mor Karai Da Labhar Se) को गुंजन सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इस गाने में उनके स्वर में स्वर मिलाया है पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज ने. यह डुएट सॉन्ग देखने और सुनने में काफी अच्छा लग रहा है. यह गाना सुनते व देखते समय पूरा भक्ति माहौल बन जाता है और मन में होता है कि बाबा इस दास की विनती जरूर सुनेंगे. गुंजन सिंह का गाया हुआ कांवर गीत ‘शादी मोर कराई दs लभर से’ का पिक्चराइजेशन बहुत ही बढ़िया किया गया है. शिव भक्त के लुक में गुंजन सिंह भक्ति भाव में रमे हुए दिख रहे हैं. इसके गीतकार अमन अलबेला हैं. संगीतकार आर्या शर्मा हैं. परिकल्पना राकेश सिंह मारू का है.

अगर गुंजन सिंह का अन्य म्यूजिक वीडियोज की बात की जाए तो इससे पहले उनका मगही गाना ‘प्यार में बनबौ दशरथ मांझी’ (Pyar Me Banbau Dashrath Manjhi) रिलीज किया गया था. इसमें वो महिमा सिंह के साथ रोमांस करते हुए दिखे थे. उनके इस वीडियो सॉन्ग को भी काफी पसंद किया गया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

image Source

Enable Notifications OK No thanks