Bhojpuri BolBam Song: नीलकमल सिंह के इस बोलबम सॉन्ग से कीजिए दिन की शुरुआत, गदगद हो जाएगा मन!


भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और एक्ट्रेस सृष्टी उत्तराखंडी (Shrishti Uttarakhandi) की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ी बन चुकी है. इनका कोई भी गाना आता है तो फैंस उसे काफी इन्जॉय करते हैं. ऐसे में एक बार फिर से इनकी जोड़ी ने कमाल कर दिखाया गया है. इनका बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘बोलबS त बोला ए जवनवा’ (Bolba ta Bola Ae Jawanwa) रिलीज कर दिया गया है और ये रिलीज होते ही छा गया है. इसमें दोनों एक्टर्स साथ में जंच रहे हैं. फैंस भी इसे ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. देखिए वीडियो…

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘बोलबS त बोला ए जवनवा’ (Bolba ta Bola Ae Jawanwa) के वीडियो को Neelkamal Singh Official के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि नीलकमल सिंह (Shrishti Uttarakhandi-Neelkamal Singh Songs) अपनी मंडली और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttarakhandi) के साथ बैठे हैं और शिव की भक्ति में भजन गा रहे हैं. उनकी आवाज में गाया हुआ ये गाना काफी एनर्जी से भरा है, जिस पर तो वो खुद भी झूमने लगते हैं और इसमें एक्टर का नौटी अंदाज देखने के लिए मिलता है, जो दर्शकों को काफी लुभा रहा है. वहीं, एक्ट्रेस सृष्टि की बात करें तो वो दुल्हन की तरह सज-धजकर एक्टर का भरपूर साथ दे रही हैं. हालांकि, अगर देखा जाए तो इसमें उनकी कोई जरूरत तो नहीं दिखी मगर फिर उनको इसमें कास्ट किया गया है, क्योंकि दोनों को साथ में देखना फैंस को पसंद है. दुल्हन की तरह सज-संवरकर वो नीलकमल सिंह के साथ शिव का अराधना कर रही हैं. वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इसे दस हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

गाना ‘बोलबS त बोला ए जवनवा’ को नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh Bhojpuri Songs) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है और एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी संग इसे फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स राधेश्याम रौशन ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. मिक्स मास्टर जीतू शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन पवन पाल का है. इन्होंने इसका कमाल का निर्देशन किया है. वीडियो में आप हर कलाकार को स्क्रीन पर देख सकते हैं. उन्होंने अपने निर्देशन के जरिए हर कलाकार को स्क्रीनस्पेस दिया है और नीलकमल सिंह को बखूबी फिल्माया है. उनकी वास्तविकता को और भी निखारा है. इसके एडिटर भरत गुप्ता हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Neelkamal Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks