Bhojpuri Song: अंकुश राजा ने एक्ट्रेस कोमल सिंह से कहा, ‘काहे खातिर भईलू जवान’ तो मिला मजेदार जवाब, देखिए


भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी गायिकी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है. ऐसे में अब उनका एक नया गाना आया है, जो कि एक्ट्रेस कोमल सिंह के साथ है. इसमें दोनों ही रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल ‘काहे खातिर भईलू जवान’ (Kahe Khatir Bhailu Jawan) हैं. इसमें दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनका वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना ‘काहे खातिर भईलू जवान’ (Bhojpuri gana Kahe Khatir Bhailu Jawan) Angle Music Official Channel के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो एकट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं. उनसे कहते दिख रहे हैं कि ‘जब नेवान ना करवइबू ता काहे खातिर जवान भइलू’. फिर एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘गमसिन जवानी बा लगते बा डर…’ इस तरह से गाने में दोनों ही स्टार्स के बीच जबरदस्त रोमांस देखने के लिए मिल रहा है, इसे हर कोई पसंद कर रहा है. इसमें कोमल की ग्लैमरस अदाएं देखने के लिए मिल रही है. वहीं, एक्टर अंकुश राजा कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. वैस्टर्न लुक में कोमल सिंह जच रही हैं.

कोमल सिंह और अंकुश राजा (Ankush Raja-komal Singh) के गाने को डेढ़ लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे रिलीज हुए महज एक ही दिन हुए हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा है. इसे साढ़े सात हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. बैकग्राउंड में डांसर और कॉम्प्लैक्स दिख रहा है.

गाना ‘काहे खातिर भईलू जवान’ को अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj Songs) ने गाया है. इसका म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. लिरिक्स गर्दा सियाडिह ने लिखे हैं और डायरेक्टर रवि पंडित हैं. प्रोडक्शन पंकज सोनी ने संभाला है. इसे कोमल सिंह पर फिल्माया गया है.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks