Bhojpuri Song ‘बलमुआ डॉक्टरवा’ में सबा खान के एक्सप्रेशंस जीत रहे दिल, शिल्पी राज की आवाज में छा गया गाना


भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उनके गाने टॉप म्यूजिक लिस्ट में नंबर वन पर रहते हैं. उन्होंने ‘गरइया मछरी’, ‘गोदनवा’, ‘राजा जी खून कई द’ और ‘रेलिया रे’ जैसे 100 मिलियन वाले गाने दिए हैं. इसी लिस्ट में अब उनका एक और गाना रिलीजो होते ही शामिल होने को तैयार है. सिंगर का गाने के बोल ‘बलमुआ डॉक्टरवा’ (Balamuaa Doctorwa) हैं. इसके वीडियो में एक्ट्रेस सबा खान (Saba khan) ने लीड रोल प्ले किया है और उन्होंने अपने एक्सप्रेशंस से लोगों के दिल जीत लिए हैं.

भोजपुरी गाना ‘बलमुआ डॉक्टरवा’ (Balamuaa Doctorwa) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस सबा खान (Saba khan) शानदार डांस मूव्स और बेहतरीन एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं, जो कि फैंस का दिल जीत रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस को लहंगे में देखा जा सकता है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. गाने में सबा अपने हसबैंड की तारीफ कर रही हैं, जो कि डॉक्टर होता है और उनका काफी ख्याल रखता है. इसलिए वो भी कहती हैं कि वो ऐसे बलम को हमेशा चाहेंगी और हर जनम में उसके साथ ही रहना चाहेंगी. सबा खान का गाना लंबे समय के बाद आया है और इसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. ये यूट्यूब पर छा गया है. गाने को रिलीज हुए अभी महज कुछ ही देर हुई है और इसे 18 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अगर ये आंकड़ा इसी तरह से बढ़ता रहा तो इसे लाखों व्यूज जल्द ही मिल जाएंगे.

इस गाने के वीडियो में सबा खान कमाल की अदायगी दिखा रही हैं. जहां शिल्पी राज की आवाज इस गाने को दमदार बना रही है वहीं, एक्ट्रेस सबा के एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स वीडियो में जान फूंक रहे हैं. इस गाने को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सॉन्ग के वीडियो में नायिका सबा खान से उनकी सहेलियां ससुराल का हाल पूछ रही हैं. यह गाना रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत सॉन्ग की सिंगर शिल्पी राज हैं, वहीं इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं. इसको आर्या शर्मा ने बेहतरीन गाने से सजाया गया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं और कोरियोग्राफर गोल्डी-बॉबी और एडिटर मीत जी हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks