Bhojpuri Song ‘हरदी लागे जान के’ में टैटू गर्ल का दिखा Khesari के लिए पागलपन, प्यार करने वालों को झकझोर देगा


भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अपने एक से बढ़कर एक गानों के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी गाना या म्यूजिक वीडियो आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब उनका एक बहुचर्चित गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल ‘हरदी लागे जान के’ (Hardi Lage Jaan Ke) है. इस गाने में उनके साथ उनकी बड़ी फैन और नेपाल की टैटू गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस सौम्या पोखरेल (Saumya Pokharel) नजर आ रही हैं. इसमें दोनों ही कलाकार एक-दूसरे के प्यार में पागल दिख रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘हरदी लागे जान के’ (Hardi Lage Jaan Ke) के वीडियो को Annapurna Films के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर खेसारी लाल यादव और टैटू गर्ल सौम्या पोखरेल एक-दूसरे के प्यार में हैं. दोनों एक-दूसरे को शिद्दत से प्यार करते हैं. ऐसे में सौम्या की शादी कहीं और तय हो जाती है. इस पर उनका एक्टर को याद करके बहुत बुरा हाल हो जाता है और फिर जब वो एक्टर से मिलती हैं तो पूछो ही मत इनके बीच तो प्यार का पागलपन देखने के लिए मिलता है. वो अपने आपको मिटा देना चाहती हैं और रो-रोकर उनका काफी बुरा हाल हो जाता है. इसे देखकर आप भी हिल जाएंगे और ऊपर से अगर आप प्यार में डूबे हैं तो ये आपको झकझोर देने वाला है. गाने के वीडियो (khesari lal yadav Video Song) को लोगों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. इसे साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और करीब डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है. सौम्या और खेसारी (Khesari lal yadav-Soumya Pokharel Songs) का ये पहला म्यूजिक वीडियो है.

आपको बता दें कि इस गाने में दिख रही सौम्या (Soumya Pokharel Viral Video) की एक्टिंग रियल है. वो इसे शूट करते समय सच में फूट-फूटकर रो पड़ी थीं. एक्ट्रेस रियल लाइफ में खेसारी की बहुत बड़ी फैन हैं. वो उनसे दूर जाने का गम बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं फिर चाहे वो रील हो या रियल. इनका वीडियो के शूटिंग के दौरान एक वीडियो (Soumya Pokharel Songs) भी रोते हुए सामने आया था, जिसमें उन्हें रोते हुए देखा गया था. फिर खेसारी ने इस सिचुएशन को संभाला था और उन्हें खूब समझाया था. खैर, अगर गाने के वीडियो के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव ने गाया है. उनकी आवाज में ये काफी जच रहा है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक राज गाजीपुरी ने दिया है. कंपोजर शुभम तिवारी हैं. वीडियो का डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks