Bhojpuri Song: ‘रॉकस्टार’ बन खेसारी ने रक्षा गुप्ता संग किया रोमांस तो एक्ट्रेस बोलीं- ‘आजा रील पे देखावतानी’


भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) की जोड़ी इन दिनों काफी चर्चा में है. दोनों कलाकार एक साथ लगातार म्यूजिक वीडियोज में काम कर रहे हैं और इनका वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दे रहे हैं. मानो ऐसा लग रहा है कि खेसारी की काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ जोड़ी टूटने के बाद अब एक बार फिर से उन्हें दमदार पार्टनर मिल गया है. इनकी केमिस्ट्री सभी को खूब जंच रही हैं. इसी कड़ी में अब एक्टर का नया गाना ‘आजा रील पे देखावतानी’ (Aaja Reel Pe Dekhawatani) वीडियो रिलीज हो गया है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘आजा रील पे देखावतानी’ (Aaja Reel Pe Dekhawatani) के वीडियो को GMJ – Global Music Junction – Bhojpuri के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता का ‘रॉकस्टार’ लुक देखने के लिए मिल रहा है. इसमें एक्टर उनकी खूबसूरती पर एक बार फिर से फिदा हो गए हैं. इसमें खेसारी रॉकस्टार बनकर रक्षा के साथ रोमांस कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी इसमें अपनी ग्लमैरस अदाएं दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. उनके एक्सप्रेशंस, डांस मूव्स और अदाएं तो बस सब कुछ दर्शकों का दिल ही जीत रहे हैं. दोनों स्टार्स के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री लोगों को बार-बार ये गाना सुनने पर मजबूर कर रही है. यही तो वजह है कि गाना रिलीज होने के महज कुछ ही घंटों में 7 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर गया है. अगर ये आंकड़ा ऐसे ही बढ़ता रहेगा तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे जल्द ही एक मिलियन से ज्यादा व्यूज महज एक दिन में ही मिल जाएंगे. खेसारी के वीडियो सॉन्ग को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

आपको बता दें कि खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता (Khesari lal yadav-Raksha Gupta Songs) का इससे पहले गाना ‘दिल दीवाना’ (Dil Deewana) रिलीज किया गया था, उनके इस गाने के वीडियो में भी दोनों स्टार्स के बीच कमाल की कैमिस्ट्री दर्शकों को देखने के लिए मिली थी. इसने तो फैंस का दिल ही जीत लिया था. उनके इस गाने के वीडियो को आठ मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खैर, अगर गाना ‘आजा रील पे देखावतानी’ की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव के साथ सिंगर पलक पांडे ने गाया है. रक्षा गुप्ता पर इसे फिल्माया गया है. साथ ही इसका म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. कोरियोग्राफर असलम खान हैं. स्टाइलिश दिक्षा त्रिपाठी हैं. प्रोडक्शन का काम निशांत सिंह ने संभाला है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

image Source

Enable Notifications OK No thanks