Bholaa Movie: अजय देवगन-तब्‍बू Kaithi के रीमेक में आएंगे नजर, गजब की है कहानी, हुई थी बंपर कमाई


अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें उनके अपोजिट रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे। फिल्म को पर्दे पर आने में कुछ ही दिन बचे हैं और ऐक्टर ने दूसरे प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। उसका नाम ‘भोला’ (Bhola Film) है, जो कि तमिल हिट फिल्म ‘कैथी’ (Tamli Hit Film Kaithi) का हिंदी रीमेक है। अजय देवगन (Ajay Devgn Next Film Bholaa) ने इस फिल्म का जिक्र अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया और कास्ट ((Ajay Devgn and Tabu Films) से लेकर रिलीज (Bholaa Release Date) डेट तक बता दी।

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर शेयर लिखा, ‘आप सभी के साथ शेयर करके बहुत खुशी हो रही है। भोला, जो तमिल सुपरहिट कैछी का ऑफिशियल रीमेक है। इसमें तब्बू और मैं लीड रोल में हैं। ये फिल्म 30 मार्च, 2023 में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। एक्शन-ड्रामा फिल्म को धर्मेंद्र शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।’ इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन भी लिखा, ‘अपने अगले वेंचर की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जो 30 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है।’ इसमें उन्होंने टी-सीरीज एंटरटेनमेंट, ADF फिल्म्स, ड्रीम वॉरियरपिक को टैग किया है।

कार्थी की ‘कैथी’ में क्या है?
तमिल फिल्म ‘कैथी’ 25 अक्बूटर 2019 को रिलीज हुई थी। इसेक लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में कार्थी लीड रोल में नजर आए थे। पूरी फिल्म में वह विलेन से भिड़ते ही दिखाई दिए थे। कार्थी इस फिल्म में एक कैदी होते हैं, जिनका नाम दिल्ली होता है। वह जेल में 10 सालों से सजा काट रहे होते हैं। एक दिन उनके अच्छे बर्ताव की वजह से रिहा कर दिया जाता है। फिर वह अपनी बेटी से मिलने के लिए जाते हैं। क्योंकि उसे ही उन्होंने कभी नहीं देखा होता है। बेटी से मिलने के दौरान रास्ते में उन्हें एक घायल पुलिस वाले, जिसका नाम बिजॉय होता है, वह दिल्ली की मदद करते हैं। दिल्ली अपनी बेटी से तो आखिरकार मिल लेते हैं। लेकिन जेल से छूटने से लेकर बेटी से मिलने तक वह किन-किन परिस्थियों का सामना करते हैं, यह कहानी दिखाई गई है। तमिल के साथ-साथ इस फिल्म को तेलुगु में भी डब की गई थी। ‘कैथी’ के कलेक्शन की बात करें, तो इसका इंडिया नेट कलेक्शन 74.46 करोड़ था। वर्ल्डवाइड केलेक्शन 106.80 करोड़ था। और ये फिल्म 25 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी। इसे भारत में 700 और ओवरसीज 200 स्क्रीन्स मिली थीं।

Ajay Devgn का पान मसाला वाले विज्ञापन पर दो टूक- मैं इलायची का ऐड करता हूं, अगर यह गलत है तो बिकती क्यों है
Rohit Shetty के OTT डेब्यू में धमाल मचाएंगे Sidharth Malhotra, फौजी के बाद अब पुलिस की वर्दी में आएंगे नजर
Ajay Devgn On Daughter Nysa Debut: अजय देवगन ने बताया फिल्मों में कब एंट्री करेगी बेटी नीसा, बोले- कभी भी कुछ भी हो सकता है
अजय देवगन और तब्बू ने की साथ में कई फिल्में
बता दें कि अजय देवगन और तब्बू इस फिल्म से पहले भी साथ काम कर चुके हैं। इसमें ‘दृष्यम’, ‘हकीकत’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘विजयपथ’, ‘तक्षक’ शामिल हैं और अभी वह ‘दृश्यम 2’ में भी साथ नजर आएंगे। फिलहाल अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ को प्रमोट करने में बिजी हैं। ‘रनवे 34’ जेट एयरवेज दोहा से कोच्चि फ्लाइट की एक सच्ची घटना से इंस्पायर्ड है, जो खराब मौसम और अनक्लियर विजिबिलीट की वजह से कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बहुत मुश्किल से लैंड हुई थी और बाल-बाल बच गई थी। ये वाकया अगस्त 2015 का है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks