Box Office: ‘आरआरआर’ को पछाड़ ‘भूल भुलैया 2’ ने बनाया शानदार रिकॉर्ड, चौथे हफ्ते में की इतनी कमाई


अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ‘भूल भुलैया 2’ की रफ्तार चार हफ्ते बाद भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। 20 मई को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म पहले दिन से लेकर अब तक टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस बीच कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं लेकिन फिर भी भूल भुलैया 2 की पकड़ ढीली नहीं पड़ी। चार सप्ताह से लगातार अच्छा प्रदर्शन करने और एक मेगा-बजट फिल्म को पटखनी देने के बाद अब इस फिल्म ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। 

आरआरआर को छोड़ा पीछे

ताजा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के आकंड़े देखें तो भूल भुलैया 2 ने चौथे सप्ताह में कई बड़े बजट की फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने चौथे सप्ताह में कुल 12.99 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ यह फिल्म केजीएफ के बाद दूसरी सबसे बड़ी चौथे हफ्ते की ग्रॉसर बन गई है। कार्तिक की इस फिल्म ने राम चरण और जूनियर एनटीआर जैसे सुपरस्टार की फिल्म को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि एसएस राजमौली के निर्देशन में बनी आरआरआर ने चौथे हफ्ते में 11.72 करोड़ की ही कमाई की थी। आरआरआर के अलावा इस फिल्म ने द कश्मीर फाइल्स (9.95 करोड़) और गंगूबाई काठियावाड़ी में काफी बड़े अंतर से मात दी है।

ऑल टाइम रिलीज में मिला 11वां स्थान

अगर इस फिल्म की ऑल टाइम रिलीज से तुलना की जाए तो यह चौथे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में 11वें स्थान पर काबिज है। ऑल टाइम रिलीज में इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा (12.10 करोड़) और सलमान खान की बजरंगी भाईजान (11.73 करोड़) तक को मात दे दी है। मौजूदा समय में इस फिल्म ने अब तक 176.14 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म निकम्मा की खराब शुरुआत के बाद माना जा रहा है कि पांचवे सप्ताह में भी यह फिल्म इसी तरह स्थिर बनी रहेगी।

गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स के बाद यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। कार्तिक आर्यन की भी यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इस फिल्म के बाद एक्टर जल्द ही टी-सीरीज द्वारा निर्मित एक और फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks