Bhool Bhulaiyaa 2 ने की जबरदस्त कमाई तो काशी विश्वनाथ पहुंचे कार्तिक आर्यन


Bhool Bhulaiyaa 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KARTIK ARYAN/IANS
Bhool Bhulaiyaa 2

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2′ की बॉक्स ऑफिस पर एक सुकून लेकर आई है, पिछले कई समय से बॉलीवुड फिल्में खास सफल नहीं हो पाईं ऐसे में कार्तिक की फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं, अब ये उम्मीद सफल हो गई है। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने शानदार ओपनिंग की और 55.96 करोड़ रुपये के कुल वीकेंड कलेक्शन के साथ साल का सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। सफलता के बीच एक्टर कार्तिक आर्यन पवित्र शहर वाराणसी का दौरा पर गए हैं। एक सूत्र के अनुसार, कार्तिक ने प्रतिज्ञा की थी कि अगर उनकी फिल्म को सफलता मिलती है तो वह पवित्र स्थलों की यात्रा करेंगे।

सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया और शाम को गंगा आरती की। इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने दिल्ली में बंगला साहिब गुरुद्वारा का दौरा किया था और बाद में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की थी।

कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीरें

कार्तिक की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

फिल्म ने अकेले पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये अर्जित किया था। यह इस साल किसी भी हिंदी फिल्म के लिए रिकार्ड है। इसने गंगूबाई काठियावाड़ी, जयेशभाई जोरदार और अन्य फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। कार्तिक को वर्ष की ब्लॉकबस्टर देने के लिए कई समालोचकों और दर्शकों द्वारा एक सुपरस्टार के रूप में सम्मानित किया जा रहा है।

बता दे अभिनेता के पास अभी ‘शहजादा’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘फ्रेडी” और सहित कई फिल्में पाइपलाइन में जिनमें फैंस को फिर से एक्टर का जादू देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें – 

1992 में Aishwarya Rai को मॉडलिंग के लिए मिले थे 1500 रुपये, ये फोटो देख पहचानना हो रहा हैं मुश्किल 

‘दयाबेन’ दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी की आ रही थी खबर

मुनमुन दत्ता उर्फ​ बबीताजी ने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’! इस रियलिटी शो में आएंगी नजर

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी

Imlie Spoiler Alert: प्रेग्नेंट इमली को गिरा देगी ज्योति, क्या बच पाएगा बच्चा?



image Source

Enable Notifications OK No thanks