Bitgert बना Crypto मार्केट का नया स्टार, शिबा इनु की बजाए निवेशकों की पहली पसंद


Bitgert क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में नया स्टार बनकर उभर रही है। Bitgert कॉइन की अपनी खुद की ब्लॉकचेन है और वर्तमान में यह सबसे तेजी से ग्रोथ करने वाली क्रिप्टोकरेंसी में से एक बनी हुई है। क्रिप्टोकरेंसी मार्केट के जानकार मानते हैं कि इस क्रिप्टोकरेंसी की ब्लॉकचेन में काफी क्षमता है। यह निवेशकों को लगातार अपनी ओर आकर्षित कर रही है। 

Bitgert (BRISE) ने अपनी खुद की ब्लॉकचेन Brise BRC20 के लॉन्च के बाद कीमतों में जबरदस्त बढ़ोत्तरी की है। क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट कैपिटलाइजेशन और प्राइस दोनों एक साथ तेज गति से बढ़ रहे हैं। Analytics Insight की रिपोर्ट की मानें तो, निवेशक अब शिबा इनु को छोड़कर Bitgert की ओर रुख कर रहे हैं। इतना ही नहीं, बड़े व्हेल अकाउंट्स अब शिबा इनु की बजाए बिटगर्ट को खरीद रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों में इस कॉइन ने क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में अब तक की सबसे बेस्ट प्राइस ग्रोथ दिखाई है। 

Coinmarketcap के हवाले से रिपोर्ट में जो आकडें बताए हैं उनके अनुसार, Bitgert बेस्ट परफॉर्मिंग कॉइन्स में से एक बन गया है। यह कथन इसकी पिछले 30 दिनों की परफॉर्मेंस के बारे में है। Bitgert BRC20 blockchain के लॉन्च के बाद कॉइन में जबरदस्त उछाल आया है। शिबा इनु के पास एक नकारात्मक बिंदु भी यही है कि इसकी अपनी स्वयं की कोई ब्लॉकचेन नहीं है। इसका सीधा फायदा बिटगर्ट को मिल रहा है और इनवेस्टर, बड़े व्हेल अब शिबा इनु की बजाए बिटगर्ट में ज्यादा रुचि ले रहे हैं। 

इसका एक और कारण है, बिटगर्ट की टीम ने सबसे तेज और सबसे सस्ती ब्लॉकचेन बनाई है। शिबा इनु की तुलना में यह सबसे आकर्षक प्रोजेक्ट बन गया है। जबकि शिबा इनु अभी भी अपने ईकोसिस्टम को तैयार करने के लिए संघर्ष कर रहा है। Bitgert Startup Studio पर बने प्रोजेक्ट्स का लगातार लॉन्च इस प्रोजेक्ट को और भी आकर्षक बनाने वाला है। क्रिप्टोकरेंसी मार्केट के लिए पिछले 6 महीने काफी नुकसान भरे साबित हुए हैं। बिटकॉइन, ईथर से लेकर डॉजकॉइन और शिबा इनु जैसी क्रिप्टोकरेंसी की कीमतें 50 प्रतिशत तक नीचे गिर गईं। अब मार्केट फिर से ग्रोथ स्टेज पर है और बिटगर्ट जैसे नए खिलाड़ी मार्केट के स्टार बन रहे हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks