Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ की हुई धांसू कमाई, जानें ‘धाकड़’ का कलेक्शन


नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़’ (Dhaakad) एक ही दिन रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों का प्रमोशन बहुत बड़े स्तर पर किया गया था. दोनों फिल्में भी बिल्कुल अलग हैं. एक जहां कॉमेडी हॉरर फिल्म है तो वहीं कंगना रनौत की फिल्म दमदार एक्शन से भरी हुई है. खास बात यह भी है कि दोनों फिल्म को कोविड-19 की वजह से लंबे वक्त तक रिलीज नहीं किया गया था. लेकिन, आखिरकार दोनों फिल्मों का वीकेंड रिपोर्ट कार्ड आ गया है.

‘भूल भुलैया 2’ कमाई के मामले में कंगना रनौत की फिल्म से आगे निकल गई है. कार्तिक आर्यन की फिल्म ने इस वीकेंड पर 53.50 करोड़ की कमाई है. रविवार को फिल्म की कमाई 22-23 करोड़ के आसपास है. बॉलीवुड में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म शानदार कमाई नहीं कर पा रही है. ऐसे में कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों में जान फूंकने का काम जरूर किया है. लोगों को उनकी फिल्म काफी पसंद आ रही है और उसकी तारीफ भी हो रही है.

‘भूल भुलैया 2’ Vs ‘धाकड़’
ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार रविवार को ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई 23 करोड़ हुई तो ‘धाकड़’ का कलेक्शन 50 लाख का रहा है. वहीं, तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने वीकेंड पर 55 करोड़ से अधिक की कमाई की है. अगर कमाई की रफ्तार ऐसी ही रही है तो ‘भूल भुलैया 2’ जल्द ही 100 करोड़ी फिल्म बन जाएगी. वहीं, ‘धाकड़’ की कुल कमाई अब तक 3.22 करोड़ की रही है. फिल्म में कंगना रनौत ने दमदार एक्शन किया है लेकिन फिर भी फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Dhaakad box office collection know kartik aaryan and kangana ranaut movie collection

कार्तिक आर्यन की फिल्म की हर तरफ तारीफ हो रही है. (फोटो साभार: @taran_adarsh/twitter)

‘भूल भुलैया 2’
‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बु, संजय मिश्रा और राजपाल यादव मुख्य कलाकार हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट अनीस बज्मी ने किया है. इसे प्रोड्यूस भुषण कुमार ने टी-सीरिज के बैनर तले किया है. यह फिल्म पहले ही दिन से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है.

‘धाकड़’
‘धाकड़’ में कंगना रनौत मुख्य भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, सास्वत चटर्जी और शरीब हाश्मी हैं. इसका निर्देशन रजनीश घई ने किया है. कंगना रनौत इस फिल्म में पहली बार एक्शन करते नजर आई हैं.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Dhaakad

image Source

Enable Notifications OK No thanks