मात्र 5,999 रुपये में घर ले आएं LED TV, हाथों हाथ बिक रही हर यूनिट!


नई दिल्ली।24inch HD Ready LED TV Under 6,000: क्या आप एक स्टूडेंट हैं और अकेले रहते हैं? क्या आपको अपने लिए टीवी खरीदना है और बजट भी ज्यादा नहीं है। अगर हां, तो आज हम आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर की जानकारी लाए हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 24 इंच का टीवी 6,000 रुपये से कम में कीमत में दिया जा रहा है। जी हां, आपने एकदम सही सुना। ये टीवी उन स्टूडेंट्स के लिए सही है जो अकेले रहते हैं और टीवी खरीदना चाहते हैं, लेकिन उन्हें बजट की दिक्कत पड़ती है। जिस टीवी की हम बात कर रहे हैं वो स्मार्ट नहीं है। यह एक एचडी रेडी एलईडी टीवी है। इसे ईएमआई के तहत भी खरीदा जा सकता है। इसमें आप पैन ड्राइव भी कनेक्ट कर पाएंगे। देखा जाए तो यह ऑफर बुरा नहीं है। तो चलिए जानते हैं VW 60 cm (24 inches) HD Ready LED TV की कीमत और ऑफर्स।

VW 60 cm (24 inches) HD Ready LED TV VW24A की कीमत और ऑफर्स-इसकी कीमत 11,000 रुपये है। इसे 45 फीसद के डिस्काउंट के साथ 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे आप EMI के तहत खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 282 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। साथ ही आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगा। आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 2,160 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

क्या है खासियत: इसमें 20 वॉट का आउटपुट दिया गया है। यह 24 इंच का एचडी रेडी टीवी है। इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है। इसमें एक एचडीएमआई पोर्ट दिया गया है। साथ ही 2 यूएसबी पोर्ट भी शामिल हैं। इसका डिस्प्ले ए+ ग्रेड पैनल के साथ आता है। यह IPE तकनीक से लैस है। अगर आपको ऑर्डर करने के बाद यह टीवी पसंद नहीं आता है तो आप 10 दिनों के अंदर इसे रिफंड या रिप्लेस की रिक्वेस्ट डाल सकते हैं। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks