सीसीएच बनाम केएचटी ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी, बीपीएल 2022: बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच के लिए कप्तान, उप-कप्तान और संभावित एकादश की जाँच करें 6, 24 जनवरी, शाम 5:00 बजे IST


CCH बनाम KHT ड्रीम 11 टीम की भविष्यवाणी और सुझाव आज के बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 मैच 6 के लिए चटोग्राम चैलेंजर्स और खुलना टाइगर्स के बीच: 24 जनवरी सोमवार को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) 2022 के छठे मैच में खुलना टाइगर्स (केएचटी) के खिलाफ चैटोग्राम चैलेंजर्स (सीसीएच) का सामना होगा। यह खेल शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। ढाका 05:00 PM IST से आगे।

फॉर्च्यून बरिशल के खिलाफ चार विकेट की हार के साथ अपने बीपीएल 2022 अभियान की शुरुआत करने के बाद, चैलेंजर्स ने शनिवार को मंत्री ग्रुप ढाका के खिलाफ अगला गेम 30 रनों से जीतने के लिए एक साथ काम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 161/8, विल जैक की 24 गेंदों में 41, सब्बीर रहमान की 17 गेंदों में 29 और बेनी हॉवेल की 19 गेंदों में 37 रनों की शानदार पारी खेली। शोरफुल इस्लाम के चार रन (4/34) ने चैलेंजर्स को ढाका को 19.5 ओवर में 131 रन पर समेटने में मदद की।

दूसरी ओर, खुलना टाइगर्स ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत की और उन्होंने मंत्री ग्रुप ढाका के खिलाफ अपना पहला गेम पांच विकेट से जीत लिया। टाइगर्स ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया, लेकिन ढाका ने निर्धारित 20 ओवरों में कुल 183/6 का विशाल स्कोर बनाया। आंद्रे फ्लेचर (45), रोनी तालुकदार (61) और थिसारा परेरा (36) के कड़े टोटल कैमियो का पीछा करते हुए टाइगर्स को घर ले गए।

सकारात्मक परिणामों के आधार पर इस प्रतियोगिता में दोनों पक्ष आगे बढ़ रहे हैं, प्रशंसक सोमवार को एक और क्रैकिंग प्रतियोगिता की उम्मीद कर सकते हैं। और वे यहां सीसीएच बनाम केएचटी ड्रीम 11 और प्रेडिक्टेड इलेवन की जांच कर सकते हैं।

सीसीएच बनाम केएचटी टेलीकास्ट

चैटोग्राम चैलेंजर्स बनाम खुलना टाइगर्स गेम का भारत में प्रसारण नहीं होगा

सीसीएच बनाम केएचटी लाइव स्ट्रीमिंग

CCH बनाम KHT मुठभेड़ को FanCode ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

सीसीएच बनाम केएचटी मैच विवरण

CCH बनाम KHT मैच की मेजबानी ढाका, बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में सोमवार, 24 जनवरी को शाम 5:00 बजे IST पर की जाएगी।

सीसीएच बनाम केएचटी ड्रीम11 टीम भविष्यवाणी

कप्तान: बेनी हॉवेल

उप-उपयुक्त: मुशफिकुर रहीम

सीसीएच बनाम केएचटी ड्रीम 11 फैंटेसी क्रिकेट के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन

विकेट कीपर: मुशफिकुर रहीम

बल्लेबाज: आंद्रे फ्लेचर, सब्बीर रहमान, रोनी तालुकदार, विल जैक्स

ऑलराउंडर: थिसारा परेरा, बेनी हॉवेल, मेहदी हसन मिराज़ू

गेंदबाज: कमरुल इस्लाम रब्बी, नसुम अहमद, नवीन-उल-हक़ी

सीसीएच बनाम केएचटी संभावित XI

चैटोग्राम चैलेंजर्स: केनर लुईस (डब्ल्यूके), विल जैक, अफिफ हुसैन, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज (सी), बेनी हॉवेल, शमीम हुसैन, नईम इस्लाम, नसुम अहमद, मुकिदुल इस्लाम, शोरफुल इस्लाम

खुलना टाइगर्स: तंजीद हसन, आंद्रे फ्लेचर, रोनी तालुकदार, मुशफिकुर रहीम (सी, डब्ल्यूके), यासिर अली, थिसारा परेरा, महेदी हसन, फरहाद रजा, सोहरावर्दी शुवो, नवीन-उल-हक, कमरुल इस्लाम रब्बी

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks