CCH बनाम SYL Dream11 टीम भविष्यवाणी: बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 मैच के लिए कप्तान, उप-कप्तान और संभावित प्लेइंग इलेवन की जाँच करें, 29 जनवरी, शाम 5:00 बजे IST


CCH बनाम SYL Dream11 टीम की भविष्यवाणी और सुझाव आज के बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 मैच के लिए चैटोग्राम चैलेंजर्स और सिलहट सनराइजर्स के बीच: बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2022 के 12वें मैच में चैटोग्राम चैलेंजर्स का सामना सिलहट सनराइजर्स से होगा। मैच 29 जनवरी, शनिवार को शाम 5:00 बजे चट्टोग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा।

सिलहट सनराइजर्स को बीपीएल 2022 में मैच जीतने के लिए गेंद से अपने प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है। टीम ने मंत्री ग्रुप ढाका के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में 175 का अच्छा स्कोर बनाया। हालांकि, गेंदबाज कुल का बचाव करने में नाकाम रहे और टीम को नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स एक जीत और दो हार के साथ दूसरे स्थान पर है।

चैटोग्राम चैलेंजर्स ने अच्छा काम किया है। चैलेंजर्स की दो मैचों की जीत का सिलसिला उनके आखिरी मैच में टूट गया था क्योंकि उन्हें खुलना टाइगर्स ने छह विकेट से हराया था। चार अंकों के साथ फ्रेंचाइजी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

चैटोग्राम चैलेंजर्स और सिलहट सनराइजर्स के बीच मैच से पहले; यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है:

सीसीएच बनाम एसवाईएल टेलीकास्ट

भारत में सीसीएच बनाम एसवाईएल मैच का प्रसारण नहीं होगा।

सीसीएच बनाम एसवाईएल लाइव स्ट्रीमिंग

चैटोग्राम चैलेंजर्स बनाम सिलहट सनराइजर्स गेम को फैनकोड ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

सीसीएच बनाम एसवाईएल मैच विवरण

चट्टोग्राम चैलेंजर्स बनाम सिलहट सनराइजर्स प्रतियोगिता 29 जनवरी, शनिवार को शाम 5:00 बजे IST चट्टोग्राम के ज़हूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेली जाएगी।

सीसीएच बनाम एसवाईएल ड्रीम11 टीम भविष्यवाणी

कप्तान- मेहदी हसन

उप-कप्तान- सोहाग गाज़िक

CCH बनाम SYL Dream11 फैंटेसी क्रिकेट के लिए सुझाई गई प्लेइंग इलेवन:

विकेटकीपर: अनामुल हक

बल्लेबाज: कॉलिन इनग्राम, सब्बीर रहमान, विल जैक

ऑलराउंडर: बेनी हॉवेल, सोहाग गाज़ी, मेहदी हसन

गेंदबाज: तस्कीन अहमद, नजमुल इस्लाम, शोरफुल इस्लाम, रेजौर रहमान राजा

सीसीएच बनाम एसवाईएल संभावित XI:

चैटोग्राम चैलेंजर्स: बेनी हॉवेल, नईम इस्लाम, शोरफुल इस्लाम, रेजौर रहमान राजा, सब्बीर रहमान, अफिफ हुसैन, मेहदी हसन (सी), शमीम हुसैन, विल जैक, नसुम अहमद, केनर लुईस (डब्ल्यू)

सिलहट सनराइजर्स: तस्कीन अहमद, रवि बोपारा, सुनजमुल इस्लाम, मुक्तर अली, नजमुल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, अनामुल हक (डब्ल्यू), लेंडल सिमंस, कॉलिन इनग्राम, सोहाग गाजी, मोसादेक हुसैन (सी)

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks