‘Chattambi’ Teaser: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया श्रीनाथ भासी की ‘चट्टांबी’ का टीजर


श्रीनाथ भासी (Sreenath Bhasi) अलग-अलग किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज हुई ममूटी स्टारर फिल्म ‘भीष्म पर्वम’ के लिए श्रीनाथ को बहुत तारीफें मिल रही हैं. अब एक्टर अपनी आने वाली गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘चट्टांबी (Chattambi)’ के लिए चेंबन विनोद जोस और गुरु सोमसुंदरम के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म मेकर्स ने आखिरी दिन फिल्म का टीजर भी लॉन्च कर दिया है, जिसमें एक ठग के रूप में श्रीनाथ भासी के दमदार किरदार की झलक देखने को मिली है, इसीलिए फिल्म का टाइटल भी उन्हीं की भूमिका पर रखा गया है- ‘चट्टांबी’ यानी ठग.

एक मिनट सात सेकंड के इस टीजर में श्रीनाथ भासी और एक लड़की के बीच की बातचीत को दिखाया गया है. बातचीत से यह लड़की फिल्म में श्रीनाथ भासी के किरदार की बहन लग रही है. पूरे टीजर में श्रीनाथ भासी बीच-बीच में धूम्रपान करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों की बातचीत आतंक और हास्य का एकदम सही मिश्रण है. श्रीनाथ भासी का किरदार पहले तो लड़की की तरफ से दिए गए ‘वट्टयप्पम’ (कोई खाने की चीज) को खाने से मना कर देता है, यह कहते हुए कि यह हेल्दी नहीं है.

‘क्या कमल हासन रजनीकांत से ज्यादा खूबसूरत नहीं हैं?’
बाद में बातचीत में, लड़की श्रीनाथ भासी से पूछती है कि क्या उन्होंने कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर ‘महानधि’ देखी है, जो पास के सिनेमाघरों में चल रही है. इस पर श्रीनाथ भासी कहते हैं कि उन्होंने रजनीकांत (Rajinikanth) की ‘बाशा’ देखी है और वह एक्टर के स्वैग से बहुत प्रभावित हैं. यह सुनकर लड़की को कुछ शक होता है. वह कहती है, “क्या कमल हासन रजनीकांत से ज्यादा खूबसूरत नहीं हैं? वह एक्टिंग भी अच्छी करते हैं”. इस पर श्रीनाथ भासी अपनी सिगरेट से एक कश निकालते हैं और बड़े जोश के साथ जवाब देते हैं, “जब वह ठीक से लड़ भी नहीं सकता तो एक्टिंग की भी परवाह किसे है.”

श्रीनाथ भासी के दमदार किरदार की झलक
इस छोटी सी बातचीत के साथ श्रीनाथ भासी के किरदार की झलक मिलती है, साथ ही यह भी पता चलता है कि ‘चट्टांबी’ में किस समय की कहानी दिखाई जा रही है. बातचीत से पता चल रहा है कि यह फिल्म साल 1994 से 1995 के बीच सेट की गई है, क्योंकि दोनों फिल्में ‘मायनाधि’ और ‘बाशा’ उस समय के आसपास रिलीज हुई थीं. अभिलाष एस कुमार की तरफ से बनाई गई ‘चट्टांबी’ की कहानी डॉन पलाथरा द्वारा लिखी गई है. पटकथा, संवाद और सिनेमैटोग्राफी एलेक्स जोसेफ की तरफ से की गई है. फिल्म के म्यूजिक डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी शेखर मेनन ने संभाली है.

Set featured image

Tags: Entertainment news., Malayalam film, New Film

image Source

Enable Notifications OK No thanks