Flipkart पर मिल रहे हैं सस्ते कूलर, समर सेल खत्म होने में बचे हैं कुछ ही घंटे


नई दिल्ली। गर्मी बढ़ने के साथ कूलर और AC की डिमांड भी तेजी से बढ़ गई है। मौसम के साथ कूलर के दाम भी तेजी से बढ़ने लगे हैं। कई ई-कॉमर्स साइट पर कूलर पर अभी भी डिस्काउंट चल रहा है। इसलिए ये सुनहरा मौका है डील फाइनल करने के लिए। क्योंकि कुछ ही समय में ये डिस्काउंट खत्म होने वाला है।

Havells Tuono Personal Air Cooler-18 Litre (White, Light Blue)

ठंडक के साथ अगर आप बिजली भी बचाना चाहते हैं तो Havells का ये Air Cooler खरीद सकते हैं। ये कूलर 7,050 रुपये में मिल रहा है जिसकी MRP 8,150 रुपये है, लेकिन डील में पूरे 16% का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कूलर को 3 हजार रुपये तक कम कीमत में खरीदा जा सकता है। ये 18 लीटर कैपेसिटी का कूलर है जो मीडियम और स्मॉल रूम में अच्छी कूलिंग कर सकता है।

Kenstar 15 Litre Glam 15R Personal Cooler with Remote Control White

Kenstar के इस कूलर की खासियत है कि इसकी आवाज भी काफी कम होती है। ये रिमोट कंट्रोल से चलने वाला कूलर है जो स्मॉल और मीडियम रूम के लिए बिल्कुल फिट है। अगर आप कूलर की स्पीड अपने हाथों से कंट्रोल करना चाहते हो तो ये आपके लिए सबसे बेस्ट है। क्योंकि ये पूरी तरह रिमोट से कंट्रोल होकर चलने वाला कूलर है। फिलहाल इसे आप 6,989 में खरीद सकते हो। जबकि इसकी बाजार में कीमत 8,490 रुपए है।

Symphony 75 L Desert Air Cooler (Grey, Sumo 75 XL)

कूलर की लिस्ट में Symphony Air Cooler का नाम सबसे ऊपर आता है। इसमें भी Symphony 75 L Desert Air Cooler सबसे ऊपर आता है। इसके टैंक कैपेसिटी 75 लीटर होती है। इसमें 3 स्पीड सेटिंग होती है। ये कूलर Flipkart पर 8% Discount के बाद 12,850 रुपए में मिल रहा है। जबकि बाजार में इसकी कीमत 13,990 रुपए है। इसके बाद पाइप भी फ्री मिल रहा है। साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं, जिसमें आपको 10 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks