कपूर फैमिली जैसा ही स्टारडम साउथ सिनेमा में अपने परिवार का चाहते थे Chiranjeevi, शेयर की ख्वाहिश


तेलुगू सिनेमा के स्टार एक्टर चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस मूवी के जरिए वो बेटे के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. फैंस भी इनकी जोड़ी को स्क्रीन पर पहली बार में साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. इसी बीच मेगास्टार ने News18 को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो बॉलीवुड की कपूर फैमिली के जैसे ही नेम और फेम साउथ सिनेमा में अपने परिवार का भी चाहते थे. उन्होंने खुलासा किया है कि वो हमेशा से ही बॉलीवुड में कपूर परिवार की लोकप्रियता से काफी प्रभावित रहे हैं.

आचार्य स्टार चिरंजीवी ने अपने इच्छा का खुलासा किया है और कहा कि वो भी चाहते हैं कि जैसे बॉलीवुड में कपूर परिवार की लोकप्रियता है वैसे उनकी फैमिली की भी लोकप्रियता साउथ सिनेमा हो. एक्टर कहते हैं, ‘हिंदी सिनेमा में कपूर खानदान का काफी क्रेज है. साउथ सिनेमा मैं भी चाहता था कि हमारा परिवार भी ऐसा ही हो. मैं ये देखकर बहुत खुश हूं कि कैसे ये बच्चे (पवन कल्याण से लेकर अल्लू अर्जुन और अन्य) बड़े हुए हैं और सिनेमा जगत में अपना नाम कमाया है.’

जब चिरंजीवी ने महसूस किया था अपमानित

इसके अलावा इंटरव्यू के दौरान चिरंजीवी ने एक घटना की भी चर्चा की, जिसमें उन्होंने एक बार अपमानित महसूस किया था. एक्टर ने कहा कि उन्हें अवॉर्ड शो (1989) में आमंत्रित किया गया था, जहां उनकी फिल्म ‘रुद्रवीना’ को प्रतिष्ठित नरगिस दत्त पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा था. उसी समारोह की शाम को वो एक चाय पार्टी में शामिल हुए. वहां पर वो भारतीय सिनेमा के इतिहास को चित्रित करने वाली एक दीवार के पास से वो गुजर रहे थे तो वहां पर उन्होंने तब अपमानित महसूस किया जब दीवार पर देखा कि दक्षिण भारतीय अभिनेताओं के बारे में बहुत कम लिखा गया था.

चिरंजीवी ने ‘आचार्य’ के प्री-रिलीज इवेंट (Acharya Pre-Release Event) में एस एस राजामौली को बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद दिया. क्योंकि इसने क्षेत्रिय बाधाओं को तोड़ दिया. एक्टर ने उन्हें ‘भारतीय सिनेमा के देवता’ का टैग दिया. चिरंजीवी ने कहा, ‘बाहुबली (Baahubali) ने मुझे गौरान्वित किया. क्योंकि इसने क्षेत्रिय और हिंदी सिनेमा के बीच के अंतर को खत्म कर दिया और साबित कर दिया कि हम सभी भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं. हमें ‘RRR’ जैसी फिल्में देने के लिए SS Rajamouli को सलाम है. उन्हें हमेशा उनके काम के लिए याद किया जाएगा.’

बहरहाल, अगर चिरंचीवी और राम चरण (Chiranjeevi-Ram charan) स्टारर फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) की रिलीज डेट की बात की जाए तो इसे इसी शुक्रवार 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसे Koratala Siva द्वारा निर्देशित किया गया है. इसमें दोनों सुपरस्टार के अलावा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

Tags: Chiranjeevi, Ram Charan, South indian actor

image Source

Enable Notifications OK No thanks