3 साल की वारंटी के साथ आते हैं रिमोट से चलने वाले ये पंखे, लगाते ही बचेगा 1500 रुपए बिजली का बिल


नई दिल्ली। गर्मियों में छत पर लगने वाले पंखों की कीमत आसमान छूने लगती है। यही वजह है कि इनकी कीमत भी गर्मियों में तेजी से बढ़ने लगती है। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही पंखा लेकर आए हैं, जिसे रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। रिमोट से कंट्रोल करने के साथ इस पंखे की मोटर भी High-Speed है। यही वजह है कि ये हवा भी बहुत तेज देने लगते हैं। साथ ही इसकी वारंटी भी अच्छी खासी दी जा रही है।

Atomberg Renesa 1200 mm फैन को Flipkart से खरीदा जा सकता है। बाजार में इस पंखे की कीमत 4,870 रुपए है। 26% डिस्काउंट के बाद इन्हें 3,576 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इन पंखों पर बैंक ऑफर्स भी लागू होते हैं। Axis Bank Credit Card के इस्तेमाल से 5000 रुपए की शॉपिंग करने पर 10% का डिस्काउंट मिलता है, इससे करीब 1,250 रुपए का डिस्काउंट मिलता है।

पंखे पर मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart Axis Bank Co Brand Card से पेमेंट करने पर 625 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है, लेकिन इसके लिए 5 हजार रुपए की शॉपिंग करना जरूरी है। वारंटी की बात करें तो कंपनी की तरफ से 2+1 ऑन-साइट वारंटी दी जाती है। इस फैन में BLDC Motor का इस्तेमाल किया जाता है, इसमें 3 ब्लेड मिलते हैं। साथ ही ये बिजली बचाने में भी सबसे आगे हैं।

कंपनी का दावा है कि ये पंखा 1500 रुपए महीना बिजली का बिल भी बचाता है। किसी साधारण पंखे की तुलना में Inverter Battery पर ये पंखा 3 गुना ज्यादा चलता है। Voltage ऊपर या नीचे होने के बाद भी ये पंखा एक ही स्पीड पर काम करता है। जैसा कि हम पहले ही आपको बता चुके हैं कि ये High Speed & Airflow फैन है। पंखे की गारंटी के लिए ओरिजनल बिल भी संभालकर रखना बहुत जरूरी है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks