Dirty Talks: सेक्स के दौरान पार्टनर की कामुक इच्छा बढ़ा देती हैं यह बातें, आप भी करें ट्राई


अच्छे यौन संबंध के लिए जरुरी है कि सेक्स के दौरान आप कैसा फील कर रहे हैं उस बारे में बात करें, इससे आपको और आपके पार्टनर को अच्छा महसूस होगा। पर कई लोगों को तो यह तक नहीं पता होता कि सेक्स करते समय पार्टनर से क्या कहना है और कैसे बात करनी है।

पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले और बाद में कई चीजों और बातों का ध्यान रखना पड़ता है। इसके साथ ही सेक्स करने के दौरान भी बहुत सी ऐसी बातें होती हैं जिन्हे किसी भी व्यक्ति को ध्यान रखना चाहिए। अक्सर लोग सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से बात नहीं करते और ये चीज बहुत गलत हो जाती है। अच्छे यौन संबंध के लिए जरुरी है कि सेक्स के दौरान आप कैसा फील कर रहे हैं उस बारे में बात करें, इससे आपको और आपके पार्टनर को अच्छा महसूस होगा। पर कई लोगों को तो यह तक नहीं पता होता कि सेक्स करते समय पार्टनर से क्या कहना है और कैसे बात करनी है। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो हमारा यह आर्टिकल आपकी काफी मदद करने वाला है।

इसे भी पढ़ें: सेक्स करने के बाद पेशाब करना है बेहद जरुरी, नहीं करने से महिलाओं को झेलनी पड़ सकती है यह गंभीर समस्या

सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर से पूछिए कि वह आपसे क्या करवाना चाहते हैं। आप पूरी तरह से खुद को उन्हें सोप दें, इससे उन्हें ख़ुशी मिलेगी और आप दोनों सेक्स अच्छे से एन्जॉय कर पाएंगे।

सेक्स के दौरान आपका पार्टनर पूरी तरह से आपके कंट्रोल में होता है। आप उनपर हक़ जमाते हुए कई रोमांटिक बातें बोल सकते हैं जैसे मैं जहाँ चाहूँगा वहाँ छुऊंगा, इससे आपका पार्टनर आप में और दिलचस्पी लेगा।

इसे भी पढ़ें: अपने पार्टनर के साथ पहली बार करने वाले हैं सेक्स तो जरूर ट्राई करें ये 5 आसान पोजीशन

सेक्स के दौरान आप पूरा एक्ट अपने पार्टनर के साथ बोलकर बता सकते हैं, इससे आप दोनों की कामुक इच्छा बढ़ेगी और आप आनंद के साथ सेक्स कर पाएंगे।

सेक्स करते समय आप अपने पार्टनर को बताये कि आप कब कैसा महसूस कर रहे हैं आप उनसे पूछिए कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं। इससे आपको सेक्स के दौरान अधिक आनंद मिलेगा।

डिस्क्लेमर: इस लेख के सुझाव सामान्य जानकारी के लिए हैं। इन सुझावों और जानकारी को किसी डॉक्टर या मेडिकल प्रोफेशनल की सलाह के तौर पर न लें। किसी भी बीमारी के लक्षणों की स्थिति में डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

image Source

Enable Notifications OK No thanks