गर्मी की छुट्टियों में उठाएं सस्ते हवाई सफर का मजा, विस्तारा के बाद अब ये एयरलाइनें भी दे रहीं 2,500 रुपये में टिकट


नई दिल्ली. टाटा समूह की एअरलाइन कंपनी विस्तारा के समरटाइम सेल की घोषणा के बाद से एअरलाइन इंडस्ट्री में प्राइस वार शुरू हो गया है. विस्तारा ने इस सेल के तहत सस्ते हवाई टिकट का ऑफर किया था. इसके बाद दो और घरेलू एअरलाइन्स समर सेल ऑफर लेकर आई हैं.

गर्मी की छुट्टियों में अगर आप भी कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो सस्ते हवाई सफर का मजा उठा सकते हैं. चुनिंदा घरेलू उड़ानों के लिए विस्तारा न्यूनतम 2,499 रुपये में हवाई टिकट दे रही है. उसका यह ऑफर गुरुवार रात 12 बजे तक के लिए है, जबकि विदेशी उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 12,999 रुपये है, जिसकी बुकिंग 25 अप्रैल रात 12 बजे तक की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Air India कर्मचारियों की कभी जाने वाली थी नौकरी, अब हिस्सेदार बनकर उड़ाएंगे एअरलाइन

गो फर्स्ट और स्पाइसजेट भी ले आई समर सेल
अब दो और एअरलाइनें गो फर्स्ट और स्पाइसजेट समर सेल के तहत 2,500 रुपये से कम कीमत में हवाई टिकट ऑफर कर रही है. स्पाइसजेट का न्यूनतम किराया 2,492 रुपये रखा गया है. इसकी बुकिंग 23 अप्रैल रात 12 बजे तक की जा सकती है. जबकि गो फर्स्ट का न्यूनतम किराया 2,490 रुपये है. इसकी बुकिंग 25 अप्रैल रात 12 बजे तक के लिए खुली है.

20 जून से 30 सितंबर तक कर सकते हैं यात्रा
इन सस्ते हवाई टिकट पर स्पाइसजेट के विमानों से 20 जून से 25 सितंबर तक यात्रा की जा सकती है, जबकि गो फर्स्ट का सस्ता टिकट 20 जून से 30 सितंबर तक के लिए वैध है. विस्तारा के भी सस्ते टिकट 20 जून से 30 सितंबर तक के लिए वैध हैं.

ये भी पढ़ें- मैगी में एक बार फिर से लगेगा महंगाई का तड़का, नेस्कैफे-किटकैट के भी बढ़ेंगे दाम

स्पाइसजेट ने ट्वीट कर समर सेल की जानकारी दी है. ट्वीट में कहा गया है, “इन गर्मियों में आपको कोई भी घूमने से नहीं रोक पाएगा. यहां आपके लिए कुछ ऐसा है कि आप तुरंत अपना बैग पैक कर लेंगे. # SpiceJet आपके लिए #FLYAWAYSALE की पेशकश करती है. आप सिर्फ 2,492 रुपये के शुरुआती किराये पर घरेलू उड़ानों के लिए अपनी सीट बुक करा सकते हैं.”

गो फर्स्ट ने भी ट्वीट किया है, “टिक-टॉक, टिक-टॉक, अपनी ट्रिप पक्की कर लीजिए. 2,490 रुपये के शुरुआती किराये का मजा उठाइए.”

Tags: Air Tickets, Airline News, Airlines, Spicejet

image Source

Enable Notifications OK No thanks