गोविंदा संग डांस करती दिखीं ईशा देओल, वीडियो शेयर बोलीं-‘आपके साथ नाचने का अलग ही आनंद है’


बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर 1’ (Hero No. 1) गोविंदा (Govinda) के साथ कौन डांस नहीं करना चाहता है? 80 के दशक के अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाले गोविंदा बी-टाउन के बेस्ट डांसर कहे जाते हैं. ऐसे में जब बॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) को गोविंदा के साथ डांस करने का मौका मिला, तो उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाया. जी हां! अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोविंदा के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों का गजब डांस मूव्स देखा जा सकता है.

गोविंदा के साथ डांस करने के लिए ईशा देओल ने उन्हीं के ‘आप के आ जाने से’ फेमस गाना का चुना है. वीडियो में गाने की ट्यून पर दोनों शानदार स्टेप फॉलो कर रहे हैं. वहीं दोनों का मस्ती भरा अंदाज और शानदार एक्सप्रेशन के साथ उनके डांसिंग मूव्स को देखकर फैंस खूब खुश हो रहे हैं. हाालांकि दोनों को यूं एक साथ पहली बार डांस करता देख फैंस थोड़े हैरान भी हैं.

बता दें कि ये गाना साल 1987 में आई फिल्म खुदगर्ज़ (Khudgarz). यह गाना गोविंदा और एक्ट्रेस नीलम कोठारी पर फिल्माया गया था.

नीलम कोठारी ने किया रिएक्ट
ईशा द्वारा शेयर की वीडियो में दोनों सितारों को ह्वाइट शर्ट और डेनिम में देखा जा सकता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, ‘ओजी के साथ खुद गोविंदा. आपके साथ डांस करना कितना अच्छा लगता है.” वहीं गोविंदा ने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. दोनों के इस वीडियो पर एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने रिएक्ट करते हुए प्यार दिया है. उन्होंने दिल वाली इमोजी के साथ कमेंट किया है.

‘रुद्र’ में नजर आई थीं ईशा देओल

आपको बता दें कि ईशा देओल अक्सर अपने सोशल हैंडल पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो ईशा को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार पर सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ देखा गया था. इस सीरिज में अजय देवगन और राशी खन्ना भी देखे गए थे. वहीं गोविंदा 2019 में फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे.

Tags: Esha deol, Govinda



image Source

Enable Notifications OK No thanks