सलमान खान को स्टेज पर डांस करते-करते ये क्या हो गया ? वीडियो देख भाईजान के फैंस को लगा झटका


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) दबंग टूर के दौरान दुबई में एक इवेंट के दौरान स्टेज पर डांस कर रहे थे. सलमान खान और पूजा हेगड़े (Salman Khan and Pooja Hegde Video) ने अपने डांस से ऑडियंस को खूब एंटरटेन तो किया लेकिन एक्टर के साथ ऐसा कुछ हो गया जिसने सभी को हैरान कर दिया है. सलमान खान (Salman Khan Dance Video) अपना ही हुकअप स्टेप भूल जाते हैं जिसको देख भाईजान के फैंस हैरान हो रहे हैं. 

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक्टर के फेमस गाने ‘जुम्मे की रात’ पर थिरक रहे होते हैं. तभी वह अपना हुकअप स्टेप करने की कोशिश करते हैं लेकिन उसमें सफल नहीं होते. सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सलमान खान और पूजा हेगड़े (Salman Khan and Pooja Hegde Viral Video) के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अपना हुकअप स्टेप करने की कोशिश कर रहे होते हैं लेकिन एक्ट्रेस स्टेज पर आगे-आगे वॉक कर रही होती हैं. पूजा (Pooja Hegde Dance Video) जैसे ही स्टेज पर रुकती हैं तभी सलमान खान अपने दांत से उनकी ड्रेस का धागा पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन वह तब भी डांस स्टेप पूरा नहीं कर पाते हैं. सलमान खान (Salman Khan Viral Video) को स्टेज पर अपना ही स्टेप ना पूरा करते देख उनके फैंस को बड़ी ही हैरानी हो रही है. 


बता दें ‘जुम्मे की रात’ ऑरिजनल गाना सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर फरमाया गया है. इस गाने में सलमान जैकलीन की ड्रेस को दांत से पकड़कर स्टेप करते हुए उनके पीछे चलते हैं लेकिन इवेंट के दौरान भाईजान की हुकअप स्टेप करने की कोशिश फेल हो जाती है. सलमान खान (Salman Khan Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर कभी ईद कभी दीवाली फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे. सलमान और पूजा अपनी नई फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे.    

आलिया भट्ट से पहले बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी गंगूबाई काठियावाड़ी, फिर इस वजह से नहीं बन पाई बात! 

शाहिद कपूर की बहन आज बनेंगी इस एक्टर की दुल्हनिया, मेहंदी सेरेमनी की वीडियो आई सामने



image Source

Enable Notifications OK No thanks