1000 करोड़ की तरफ तेज़ी से बढ़ रही KGF 2, जश्न में डूबे यश की सामने आई फोटो,कहा- ये तो शुरुआत है


कन्नड़ स्टारर यश की फिल्म KGF 2 का बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. फिल्म अकेले इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है जबकि वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन 700 करोड़ के पार जा चुका है. फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है. आपको बता दें कि इसे 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया था जिसके बाद इसकी रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी है.

फिल्म की ऐतिहासिक सफलता से खुश फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील और प्रोड्यूसर और होमेबल पिक्चर्स के फाउंडर विजय किर्गंदुर यश के साथ जश्न में डूबे हुए हैं. हाल ही में फिल्म की सक्सेस सेलिब्रेट करते हुए तीनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस तस्वीर में विजय और प्रशांत यश के गाल पर किस करते नज़र आ रहे हैं और तीनों के सामने एक केक भी रखा हुआ है जिसपर KGF लिखा हुआ है.

 

होमेबल पिक्चर्स के ट्विटर अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा गया है-ये तो बस शुरुआत है. आपको बता दें कि KGF की तरह ही KGF 2 की धमाकेदार सक्सेस के बाद अब KGF 3 की तैयारी शुरू कर दी गई है. KGF 2 में भी इसके तीसरे पार्ट के संकेत साफ मिले हैं.

फिल्म की सक्सेस से यश बेहद खुश हैं और पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर फैन्स का शुक्रिया अदा किया था. आपको बता दें कि KGF से पहले यश ने कच कन्नड़ फिल्मों में काम किया था लेकिन इस फिल्म से उनकी किस्मत चमक गई और वह रातोंरात स्टार बन गए.    

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल



image Source

Enable Notifications OK No thanks