सूर्या की नई फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक रिलीज, चिरंजीवी संग कैमियो के लिए रवि तेजा ने ली मोटी फीस


साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दो बड़ी खबरें हैं। एक तरफ तमिल फिल्‍मों के सुपरस्‍टार सूर्या की नई फिल्‍म Vanangaan का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है, वहीं दूसरी ओर तेलुगू फिल्‍मों के मेगास्‍टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्‍म ‘वालदेयर वीरय्या’ में रवि तेजा का कैमियो फाइनल हो गया है। दिलचस्‍प है कि इस छोटे से रोल के लिए रवि तेजा ने करोड़ों में फीस मांगी है, जिसके बारे में जानकार सभी दंग हैं।

तमिल सुपरस्‍टार और ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी फेम Suriya एक बार फिल्‍म अपने डायरेक्‍टर दोस्‍त और मेंटॉर बाला के साथ नए प्रोजेक्‍ट पर काम करने वाले हैं। करीब 20 साल बाद दोनों साथ आ रहे हैं। अब तक इस‍ फिल्‍म को ‘सूर्या 41’ नाम से जाना जा रहा था, जबकि मंगलवार को फर्स्‍ट लुक पोस्‍ट रिलीज होते ही फिल्‍म के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है। इस फिल्‍म को ‘वनांगन’ टाइटल दिया गया है। मार्च महीने से ही कन्‍याकुमारी और हिंद महासागर के इलाके में फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

सूर्या ने रिलीज किया पोस्‍टर, डायरेक्‍टर को किया बर्थडे विश

सूर्या ने ट्विटर पर अपनी फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज करते हुए डायरेक्‍टर बाला को टैग किया है और लिखा है कि आपके साथ दोबारा जुड़ने को लेकर बहुत खुश हूं। दिलचस्‍प है कि मंगलवार को ही डायरेक्‍टर बाला का जन्‍मदिन भी है। इस फिल्‍म को तेलुगू में Achaludu नाम दिया गया है। टाइटल पोस्‍टर में सूर्या का अंदाज राउडी वाला है। पोस्‍टर देखकर ऐसा लग रहा है कि सूर्या इस फिल्‍म में एक मछुआरे की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्‍म में उनके साथ कृति शेट्टी और मम‍िता बैजू लीड रोल में होंगी।

Vikram Success Party: चिरंजीवी के घर पहुंचे कमल हासन और सलमान खान, ‘विक्रम’ की सक्सेस पार्टी में ऐसा मचा धमाल
रवि तेजा ने कैमियो रोल के लिए मांगे 18 करोड़ रुपये
दूसरी ओर, Chiranjeevi की फिल्‍म ‘वालदेयर वीरय्या’ (Waltair Veerayya) में रवि तेजा की एंट्री कंफर्म हो गई है। इस खबर से उनके फैंस बेहद एक्‍साइटेड हैं। Ravi Teja अपने एक्शन अंदाज के लिए फैंस के बीच खासे पॉप्‍युलर हैं। सबसे दिलचस्‍प जानकारी यह है कि रवि तेजा ने कैमियो रोल में 16 दिन की शूटिंग के लिए 18 करोड़ रुपये की फीस मांगी है। यही नहीं, चिरंजीवी इस मोटी रकम के लिए राजी भी हो गए हैं। चिरंजीवी की फिल्‍म ‘वालदेयर वीरय्या’ को रविंद्र बॉबी डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्‍म को ग्रैंड बनाने की पूरी तैयारी है। लिहाजा, इसका बजट भी खूब बताया जा रहा है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks