Vivo का सबसे तगड़ा ऑफर, इस स्मार्टफोन को खरीदने पर ले जाओ 5000 रुपये Cashback


Vivo V23E Offer: हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो अपने यूजर्स के लिए एक समर स्पेशल ऑफर लेकर आई है और कंपनी अपनी वी सीरीज के अंतर्गत आने वाले वीवो वी23ई स्मार्टफोन के साथ तगड़ा Cashback ऑफर कर रही है। याद दिला दें कि इस वीवो मोबाइल (Vivo Mobile) फोन को इस साल के शुरुआत में भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए उतारा गया था। आइए आपको बताते हैं कि कितने रुपये का कैशबैक मिल रहा है और आप कैसे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

Vivo V23E Price in India
इस वीवो स्मार्टफोन (Vivo Smartphone) के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,990 रुपये है, कैशबैक का फायदा मिलने के बाद ये हैंडसेट आपको 20,990 रुपये में पड़ेगा। बता दें कि फोन के दो कलर वेरिएंट्स हैं, एक सनशाइन गोल्ड और दूसरा मिडनाइट ब्लै।

ऐसे उठाएं फायदा
अगर आप भी 5000 रुपये के कैशबैक का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको आईसीआईसीआई बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। ये ऑफर ईएमआई और फुल स्वाइप दोनों ही ट्रांजैक्शन के लिए वैध है। लेकिन बता दें कि इस ऑफर का फायदा 1 मई से 10 मई यानी कल तक ही उठाया जा सकता है। एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि इस ऑफर का फायदा केवल वीवो ई-स्टोर से ही उठाया जा सकता है।

vivo offer

(फोटो- वीवो)

Vivo V23E Specifications
कैमरा: सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 44 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है।

डिस्प्ले: फोन में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है।

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है।

बैटरी: फोन में 44 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4050 एमएएच कीबैटरी दी गई है, बता दें कि फोन 30 मिनट में 0 से 67 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks