Battlegrounds Mobile India फैंस के लिए खुशखबरी, स्पेशल वॉयस पैक और न्यू कैरेक्टर के साथ गेम खेलने में आएगा मजा


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) यूजर्स के लिए खुशखबरी है, क्योंकि गेम में एक स्पेशल घातक वॉयस पैक मिला है। यह स्पेशल पैक अब गेम के अंदर खरीदने के लिए उपलब्ध है। बेसिक घातक वॉयस पैक के साथ उपलब्ध होने वाला यह स्पेशल पैकप्लेयर्स को घातक द्वारा लाइन और कमांड को इस्तेमाल करने की अनुमति देगा। घातक भारत में एक लोकप्रिय गेमिंग पर्सनेलिटी है  जो कि एक प्रोफेशनलर PUBG प्लेयर है और कोच GodLike Esports टीम से जुड़ा है। इस बीच गेम ने अब विक्टर नाम का एक नया कैरेक्टर पेश किया है। फिलहाल यह खरीद के लिए कब उपलब्धता होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

BGMI इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐलान के मुताबिक, स्पेशल घातक वॉयस पैक अब प्लेयर्स के लिए बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम में खरीदारी के लिए उपलब्ध है। यह प्लेयर्स को लोकप्रिय PUBG प्लेयर घातक और GodLike Esports टीम से जुड़े कोच द्वारा उपयोग किए जाने वाले डायलॉग/वन-लाइनर्स को इस्तेमाल करने की मंजूरी देगा। BGMI ने पहले बेसिक घातक वॉयस पैक को अन्य वॉयस पैक जैसे कि पायल गेमिंग, जोनाथन, स्नैक्स के साथ उपलब्ध कराया है। एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में BGMI ने विक्टर नामक एक नए कैरेक्टर का ऐलान किया है। यह देखना बाकी है कि गेम में यह कैरेक्टर खरीदने के लिए कब उपलब्ध होगा।

हाल ही में BGMI ने गेम में खरीदारी के लिए रॉयल पास मंथ 10 जारी किया। पास कई पर्क्स, वैपन स्किन, गियर सेट और काफी चीजों को लाता है। इन्हें ऑनलाइन खेलने से आरपी प्वाइंट पाकर अनलॉक किया जा सकता है। BGMI प्लेयर Elite Royale Pass को 360 UC में खरीद सकते हैं। इसके अलावा एलीट प्लस रॉयल पास भी मौजूद है और यह एलीट पास का सभी कंटेंट प्रदान करता है और साथ ही प्लेयर्स को 12 रैंक तक इंस्टेंट एक्सेस प्रदान करता है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) के डेवलपर क्राफ्टन (Krafton) ने ऐलान किया है कि उसने 11 अप्रैल से 17 अप्रैल तक चीटर्स पर अपनी कार्रवाई के तहत 40 हजार से ज्यादा अकाउंट्स को पर्मानेंटली बैन कर दिया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks