गुड न्यूजः ये एयरलाइन दे रही सस्ते हवाई सफर का मौका, इन घरेलू रूट्स के लिए सिर्फ 2,499 रुपये में बुक करें टिकट


नई दिल्ली. हवाई ईंधन (एटीएफ) की कीमतें बढ़ने के बावजूद टाटा ग्रुप की एयरलाइन कंपनी गर्मी की छुट्टियों में सस्ते हवाई सफर का मौका दे रही है. घरेलू और इंटरनेशनल दोनों रूट्स के लिए इस एयरलाइन ने समरटाइम सेल की शुरुआत की है. यह सेल सिर्फ 72 घंटे के लिए खुली है.

विस्तारा एयरलाइन ने मंगलवार से घरेलू और इंटरनेशनल रूट्स के लिए ‘समरटाइम सेल’ की घोषणा की है. इसके तहत इकोनॉमी, प्रीमियम इकोनॉमी और बिजनेस क्लास के लिए यात्री सस्ते में टिकट बुक करा सकते हैं. 19 अप्रैल से शुरू हुई यह सेल 25 अप्रैल, 2022 की रात 11 बजकर 59 मिनट तक के लिए है.

घरेलू उड़ानों के लिए 21 तक होगी बुकिंग
देश के विभिन शहरों की यात्रा के लिए यात्री इकोनॉमी क्लास के टिकट 2,499 रुपये में बुक करा सकते हैं. जबकि प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 3,459 रुपये किराया देना होगा. बिजनेस क्लास के लिए 9,999 में टिकट बुक करा सकते हैं. यह किराया एकतरफा है. घरेलू रूट्स के लिए टिकटों की बुकिंग 21 अप्रैल तक ही की जा सकेगी.

ये भी पढ़ें- नौकरी करने दुबई-आबुधाबी जाना भारतीयों के लिए हुआ आसान, 4 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीद बन सकते हैं नागरिक

इसके तहत घरेलू यात्री दिल्ली, मुंबई और उदयपुर से देहरादून, चंडीगढ़, लखनऊ, अमृतसर, लेह, श्रीनगर, वाराणसी, गोवा, कोच्चि, बेंगलुरु और कोलकाता जैसे शहरों की यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं. ऑफर के तहत उदयपुर से दिल्ली के लिए सिर्फ एक फ्लाइट है. बाकी सभी दिल्ली और मुंबई से उपरोक्त शहरों के लिए हैं.

विदेशी उड़ानों का न्यूनतम किराया 12,999 रुपये
विदेशी उड़ानों के लिए इकोनॉमी क्लास का टिकट 12,999 रुपये का है.  प्रीमियम इकोनॉमी के लिए न्यूनतम 17,249 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 35,549 रुपये में टिकट बुक कराए जा सकते हैं. विदेश यात्रा के लिए सेल के तहत 25 अप्रैल, 2022 की रात 11:59 बजे तक बुकिंग यात्री करा सकते हैं. विदेशी उड़ानों के लिए यह ऑफर दिल्ली और मुंबई से काठमांडू, कोलंबो, ढाका, सिंगापुर और दुबई जैसे शहरों के लिए है.

ये भी पढ़ें- कटे-फटे नोटों से हैं परेशान, मुफ्त में बदलने और पूरा पैसा वापस पाने के लिए यहां चेक करें डिटेल

इस ऑफर के तहत बुक किए जाने वाले टिकट पर घरेलू और इंटरनेशनल रूट्स के यात्री 20 जून से 30 सितंबर, 2022 के बीच यात्रा कर सकेंगे.

Tags: Air Tickets, Airline, Airline News, Vistara

image Source

Enable Notifications OK No thanks