Ola से कैब बुक करना पड़ा भारी, ड्राइवर ने OTP के चक्कर में सवारी को उतारा मौत के घाट


Ola भारत में लोकप्रिय ऐप बेस्ड कैब प्रोवाइडर कंपनी है, आज यह अपनी सर्विस में पैसे बढ़ाने या घटाने के लिए नहीं बल्कि अपने ड्राइवर के आरोप के चलते सुर्खियों में आई है। तमिलनाडु के चेन्नई में कैब में चढ़ने से पहले वन-टाइम पासवर्ड (OTP) देने में देरी पर एक यात्री की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में Ola के एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारियों ने कहा कि यह घटना रविवार को हुई। उस दौरान इस वजह के चलते ड्राइवर और सवारी के बीच विवाद हुआ और उसके बाद ड्राइवर ने कथित तौर पर कैब में सवार व्यक्ति को कई बार घूंसा मारा।

मृतक की पहचान उमेंद्र के रूप हुई है जो कि कोयंबटूर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था। वह वीकेंड में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक रिश्तेदार से मिलने चेन्नई गया था। रविवार को जब परिवार कोयंबटूर के एक मॉल में फिल्म देखकर घर लौट रहा था तो उसकी पत्नी ने कैब बुक की थी।

जब कैब पहुंची तो ओटीपी को लेकर कंफ्यूजन की स्थिति थी। ऑफिसर ने कहा कि कैब ड्राइवर रवि ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकलने और पहले ओटीपी को कंफर्म करने के लिए कहा। उतरते हुए उमेंद्र ने कैब का दरवाजा तेजी से पटक दिया, जिससे दोनों के बीच बहस शुरू हुई।

एक इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर ने एनडीटीवी को बताया कि तकनीकी विशेषज्ञ द्वारा दरवाजा पटकने के बाद ड्राइवर ने पहले अपना फोन उस पर फेंका और फिर उसे घूंसा मारना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि “रवि ने जब बार-बार घूंसे मारे तो उसके बाद उमेंद्र गिर गया। उसे नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मरा हुआ छोड़ा दिया।” एक पुलिस ऑफिसर ने कहा कि “रवि को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।”

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks