Ola का होली गिफ्ट, नए कलर ऑप्‍शन में खरीद सकेंगे Ola S1 Pro ई-स्‍कूटर, जानें कीमत


ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के Ola S1 और Ola S1 Pro ई-स्‍कूटर्स अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही सुर्खियों में रहे हैं। इन्‍हें पिछले साल अगस्‍त में लॉन्‍च किया गया था और कंपनी के मुताबिक उसे लॉन्चिंग के कुछ दिनों में ही 90,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए बुकिंग मिली। कंपनी ने दिसंबर में स्कूटर्स के पहले बैच की डिलिवरी शुरू की। अब ओला एक बार फ‍िर से Ola S1 Pro के लिए पर्चेज विंडो खोलने जा रही है। लोग होली पर Ola S1 Pro को ऑर्डर कर पाएंगे। कंपनी ओला ग्लॉसी फिनिश में एक स्‍पेशल एडिशन कलर ‘गेरुआ’ भी ला रही है। यह कलर ऑप्‍शन सिर्फ 17 और 18 मार्च को को उपलब्ध होगा। जिन कस्‍टमर्स के पास रिजर्वेशन है, वो 17 मार्च को ही ओला के ‘गेरुआ’ Ola S1 Pro ई-स्‍कूटर को खरीद सकेंगे, जबकि बाकी कस्‍टमर 18 मार्च को खरीदारी कर पाएंगे।  Ola S1 Pro को 1,29,999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया गया था।

ओला के मुताबिक, पेमेंट की प्रक्रिया डिजिटल होगी और ओला ऐप के जरिए पूरी की जाएगी। कंपनी ने बताया है कि Ola S1 Pro के नए ऑर्डर्स की डिलीवरी अप्रैल 2022 से शुरू होगी। इन्‍हें कस्‍टमर्स के घर तक डिलिवर किया जाएगा। Ola S1 Pro को कंपनी की तमिलनाडु में स्थित ओला फ्यूचरफैक्ट्री में तैयार किया जा रहा है। कस्‍टमर्स की डिमांड को पूरा करने के लिए कंपनी S1 Pro के प्रोडक्‍शन में तेजी ला रही है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Enable Notifications OK No thanks