KK का कैसे हुआ निधन? सिंगर ने 1 घंटे तक किया LIVE परफॉर्म, फिर होटल गए और…


Singer KK Passes Away: केके के नाम से मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) 53 साल की उम्र में फैंस से ऐसे विदाई लेंगे ये किसी ने सोचा न था. ‘जिंदगी दो पल की’, ‘खुदा जाने’, ‘तू जो मिला’, ‘तूने मारी एंट्रियां’, ‘दस बहाने करके ले गई दिल’ जैसे न जाने कितने सुपरहिट गानों को अपनी आवाज देकर, लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले केके का कोलकाता (Kolkata) में एक लाइव परफॉर्मेस के बाद निधन हो गया. केके का निधन कैसे हो गया? (How Singer KK dies) आधी रात को मिली इस दुखद खबर के बाद फैंस ये जानना चाहते हैं.

31 मई वो तारीख जो बॉलीवुड इंडस्ट्री को ऐसा शोक दी गई, जिसके शायद ही संगीत प्रेमी और इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग भूल पाएंगे. तीन दशकों से ज्यादा समय तक संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने वाले केके (KK) यानी सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) 53 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ गाकर अपने करियर का शुरुआत करने वाले केके को आखिर अचानक क्या हुआ? जानिए आखिर क्या हुआ था पूरा घटनाक्रम.

केके के सिर पर लगी चोट
अस्पताल सूत्रों के हवाले से केके के सिर पर चोट है. बताया जा रहा है कि होटल के कमरे में पहुंचते ही केके की तबीयत इतनी बिगड़ी की वे गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

LIVE के दौरान बिगड़ी तबीयत
दरअसल, केके कोलकाता के एक कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रहे थे, जब वह कथित तौर पर बीमार पड़ गए. तबीयत नासाज होने के बाद भी उन्होंने एक घंटे तक बैक टू बैक कई गाने गाकर लोगों का मनोरंजन किया. उन्होंने इस दौरान लाइट कम करवाने के लिए भी कहा, लेकिन हालत बिगड़ती चली गई.

पहले से बीमार थे केके?
सोमवार यानी 30 मई और मंगलवार 31 मई दोनों दिन केके के दो प्रोग्राम थे. कहा तो ये जा रहा है कि 31 मई को होटल छोड़ने से पहले वह सहज महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन वह किसी तरह इवेंट में पहुंचे और करीब 1 घंटे तक उन्होंने परफॉर्म किया. इंवेट के दौरान जब वह परफॉर्म कर रहे थे तो अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां अस्‍पताल में उन्‍हें मृत घोषित कर दिया है.

केके को पड़ा दिल का दौरा!
केके के निधन की खबर सुनने के बाद ममता बनर्जी सरकार के मंत्री अरूप विश्वास अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि केके का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. उन्होंने बताया कि इस दुखद घटना की जानकारी सिंगर की पत्नी और बेटे को दे दी गई है. दोनों 1 जून को कोलकाता पहुंचने वाले हैं. अरूप विश्वास ने कहा कि मैं यहां परिवार को हर संभव मदद करने के लिए हूं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Entertainment

image Source

Enable Notifications OK No thanks