Hyundai Tucson 2022: ह्यूंदै की नई एसयूवी जल्द ही भारत में होगी लॉन्च, ऑनलाइन हुई लिस्ट, जानें फीचर्स


न्यू जेनरेशन 2022 Hyundai Tucson (2022 ह्यूंदै ट्यूशॉ) जल्द ही भारतीय बाजार में आने वाली है। ह्यूंदै ने हाल ही में अपनी आनेवाली इस एसयूवी का टीजर आधिकारिक तौर पर जारी किया। रिपोर्ट के मुताबिक यह कार इस साल के आखिर में लॉन्च होगी। आधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग से पहले इस कार को ऑनलाइन लिस्ट कर दिया गया है। 2022 Hyundai Tucson में नए एक्सटीरियर स्टाइलिंग एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा, इस लाइफस्टाइल एसयूवी को मिडलाइफ साइकिल रिफ्रेश के हिस्से के रूप में नए फीचर्स की एक सीरीज मिलेगी। 

कैसा है लुक

नई 2022 ट्यूशॉ थोड़े अपडेटेड फ्रंट ग्रिल के साथ आएगी। जो दोनों तरफ इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ चौड़ी नजर आती है। एक बड़े फॉग लैंप हाउसिंग के साथ एक रीमास्टर्ड फ्रंट बम्पर मिलता है। इसके अलावा, कई अन्य ताजा स्टाइलिंग एलिमेंट्स हैं। इसमें नई एलईडी टेल लाइट्स, ब्लैक-आउट बी और सी-पिलर, रियर विंडशील्ड इंटीग्रेटेड ह्यूंदै लोगो, 18-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील और बहुत कुछ मिलता है। 

फीचर्स

एसयूवी के इंटीरियर की बात करें तो, नई ट्यूशॉ को चार-स्पोक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ अपडेट किया गया है। इसके साथ ही एक नए इंटीग्रेटेड फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इसके अलावा, इसमें 10.25-इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले और प्रीमियम अपहोल्स्ट्री भी है। ये अपडेट Tucson को ज्यादा प्रीमियम और फीचर से भरपूर SUV बनाने के लिए पेश किए गए हैं। 

इंजन डिटेल्स

Tucson में आउटगोइंग मॉडल वाले ही 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन मिलेंगे। ट्रांसमिशन विकल्पों में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन यूनिट्स शामिल होंगी।

मुकाबला

भारतीय बाजार में लॉन्चिंग के बाद, नई ट्यूशॉ का मुकाबला Jeep Compass (जीप कंपास), Volkswagen Tiguan (फॉक्सवैगन टिगुआन) और C5 Aircross (सी5 एयरक्रॉस) जैसी एसयूवी से होगा। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks