Idemia ने eSIM समाधान लाने के लिए Microsoft के साथ साझेदारी की


Idemia ने Microsoft के साथ एक वैश्विक सहयोग में प्रवेश किया है जिसका उद्देश्य उपभोक्ता और M2M/IoT उपकरणों के लिए अगली पीढ़ी के eSIM और कनेक्टिविटी समाधान प्रदान करना है। सहयोग दुनिया भर में eSIM सेवाओं के समर्थन को बेहतर बनाने के लिए Microsoft के विश्वसनीय क्लाउड प्लेटफॉर्म के साथ Idemia के कनेक्टिविटी समाधानों को एक साथ लाएगा। Idemia कनेक्टिविटी समाधान प्रदान करता है जो मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटरों (MNO) को उपभोक्ता और M2M eSIM- सक्षम उपकरणों दोनों के लिए कनेक्टेड सेवाओं के विकास के लिए तैयार करने में सक्षम बनाता है।

आज, कंपनी सिम कार्ड, उपभोक्ता के लिए eSIM सेवाओं और M2M उपकरणों (स्मार्ट मीटर और ऑटोमोबाइल सहित, साथ ही मोबाइल प्रमाणीकरण उपयोग के मामलों सहित) के माध्यम से कनेक्टिविटी का समर्थन करने के लिए दुनिया भर में 500 से अधिक MNO के साथ काम करती है।

यह संबंध कंपनियों को उच्च स्तर की सेवा उपलब्धता, भू-अतिरेक क्षमताओं के साथ-साथ अत्याधुनिक सुरक्षा तकनीकों के साथ समाधान प्रदान करके मोबाइल ऑपरेटरों के लिए अपने समर्थन को व्यापक बनाने में सक्षम करेगा जो डीडीओएस (डिस्ट्रिब्यूटेड डेनियल ऑफ सर्विस) के खिलाफ लचीलापन में सुधार करते हैं। हमले।

“हम माइक्रोसॉफ्ट के साथ अपने सहयोग को मजबूत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं,” आईडीईएमआईए में वीपी स्ट्रैटेजिक एलायंस ईए चेलिउक्स कहते हैं। “आईडीईएमआईए और माइक्रोसॉफ्ट एज़ूर विशेषज्ञता का संयोजन हमें सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ईएसआईएम रिमोट सब्सक्रिप्शन प्रबंधन सेवाएं प्रदान करने में सक्षम करेगा जो कि दुनिया भर में उपभोक्ताओं, उपकरणों और नागरिकों के लिए सुरक्षित कनेक्टिविटी।”

“सुरक्षित कनेक्टिविटी सेवाओं तक पहुंच कभी भी उतनी महत्वपूर्ण नहीं रही जितनी आज है। IDEMIA के साथ हमारा सहयोग हमें मोबाइल ऑपरेटरों को सुरक्षित, स्केलेबल बुनियादी ढांचे से लैस करने में सक्षम करेगा, जो उपभोक्ताओं को विश्वसनीय और नवीन सेवाओं की पेशकश करते हुए उनके व्यवसाय को भविष्य में प्रमाणित करने के लिए आवश्यक है, जो उनके कनेक्ट होने के तरीके में सुधार करते हैं, “Azure IoT के महाप्रबंधक टोनी शाकिब कहते हैं। माइक्रोसॉफ्ट में।

Azure और Idemia दोनों को GSMA द्वारा eSIM सेवाओं के लिए प्रमाणित किया गया है।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks