बलम की याद में सपना चौधरी का हुआ ऐसा हाल, वीडियो शेयर कर सुनाया हाल-ए-दिल


Sapna Choudhaey Latest Instagram Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने हुस्न के जादू से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. यही वजह है कि फैंस उन्हें प्यार से देसी क्वीन भी कहकर पुकारते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पॉपुलैरिटी की अगर बात की जाए तो सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनका डंका बचता है. वैसे ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये नाम ये शोहरत उन्होंने सब कुछ अपने बदौलत ही हासिल किया है. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना ने खूब मेहनत की है. सपना (Sapna) की मेहनत का फल उन्हें मिला भी अब तो उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

इसी बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही वीडियो में सपना बताती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें बलम की याद सदा रही है. दरअसल आप कुछ और सोचें उससे पहले हम आपको बता दें कि सपना (Sapna) इन दिनों अपने सॉन्ग हिचकी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में आए दिन वो सोशल मीडिया पर हिचकी सॉन्ग (Hichki Song) पर रील बनाकर शेयर कर रही हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही किया है. लेटेस्ट वीडियो में ऑफ शोल्डर रेड आउटफिट में सपना बला की खूबसूरत लग रही हैं. 


वीडियो देख ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि उनकी खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है. माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर ने उनके लुक में और भी चार चांद लगा दिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने अपनी इस वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया है. इतनी देर में ही 30 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस सपना की वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं. सपना चौधरी की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. 4.7 मिलियन फॉलोवर्स उन्हें इंस्टाग्राम  (Sapna Choudhary Instagram Followers) पर फॉलो करते हैं. 

ये भी पढ़ें :- धुंधली झलक से भी हर दिल को घायल कर रही हैं Esha Gupta, कातिल अदाएं रोक देंगी धड़कनें

ये भी पढ़ें :- Teenage Love Story: कच्ची उम्र के प्यार पर बेस्ड इन सात Web Series को आप OTT पर देख सकते हैं बिल्कुल मुफ्त



image Source

Enable Notifications OK No thanks