‘KBC 14’ के नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन फिर सीख देते आए नजर, देखें मजेदार VIDEO


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही टीवी पर नजर आने वाले है. अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस बिग बी को फिर से KBC के साथ टीवी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

शो के प्रोमो फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहे हैं. अब शो के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों को काफी मजा आया, साथ ही एक सीख भी मिली. KBC 14 के नए प्रोमो में अमिताभ एक कंटेस्टेंट से पूछ रहे हैं कि, ”मैं सही फैसले लेने में यकीन नहीं रखता. मैं फैसले लेता हूं और फिर उन्हें सही साबित करने की कोशिश करता हूं.’ यह किसने कहा? ये रहे आपके ऑप्शन- (A) बिल गेट्स, (B) रतन टाटा.”

फिर इसे पहले कि अमिताभ बच्चन ऑप्शन (C) पढ़ पाते, कंटेस्टेंट ने तुरंत चिल्लाकर कहा, “रतन टाटा”. हैरान अमिताभ ने कहा, “मुझे कम से कम ऑप्शंस तो पूरा करने दें.” लेकिन इस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया, “कोई जरूरत नहीं है सर. हम हेडलाइन देखकर न्यूज समझ जाते हैं और लिफाफा देखकर लेटर.”

अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा, “आप इतनी जल्दी में क्यों हैं?” इस पर कंटेस्टेंट ने कहा, “हमारे पास जीवन में करने के लिए बहुत कुछ है लेकिन हमारे पास कम समय है.” इस पर अमिताभ ने हैरानी ने नकल करते हुए पूछा, “क्या?” इस पर कंटेस्टेंट ने कहा, ”हम केवल एक बार जीते हैं सर.”

अमिताभ ने कहा- ‘ये गलत जवाब है’
अमिताभ ने मुस्कुराते हुए कहा, “ये गलत जवाब है. सही जवाब है ऑप्शन (D)”. इस पर कंटेस्टेंट एकदम हैरान रह गया. उसने कहा, “लेकिन मैंने तो वह रिपोर्ट पढ़ी थी” इस पर अमिताभ ने पूछा, “आपने आधी रिपोर्ट पढ़ी थी या केवल हेडलाइन?” अब कंटेस्टेंट एकदम से मानो सदमे में था. तब अमिताभ ने कैमरे की ओर देखते हुए दर्शकों से कहा, “तो आपने देखा देवियों और सज्जनों? ज्ञान जहां से भी मिले बटोर लीजिये पहले जरा टटोल लीजिए.” फैंस को ये नया प्रोमो काफी पसंद आ रहा है.

Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati, KBC



image Source

Enable Notifications OK No thanks