Indian Railways: यात्रीगण ध्यान दें! मुंबई जाने वाली ये ट्रेनें दो दिन रहेंगी शॉर्ट टर्मिनेट, फटाफट चेक करें पूरा शेड्यूल


नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) ने यात्रियों को सूचित किया है कि जोधपुर और बांद्रा टर्मिनस के बीच संचालित होने वाली ट्रेनों की सेवाएं 7 और 8 मई को प्रभावित रहेंगी. वेस्टर्न रेलवे (Western Railway) के वनगांव-दहानू रोड स्टेशनों के बीच तकनीकी कारणों की वजह से रेल यातायात प्रभावित रहेगा. इस दौरान रेलवे ने निर्णय लिया है कि जोधपुर-बांद्रा टर्मिनल-जोधपुर ट्रेन को सूरत-बांद्रा टर्मिनस के बीच दोनों दिशाओं में आंशिक रूप से रद्द रखा जाएगा.

Indian Railways: कहीं इन ट्रेनों से तो नहीं करने जा रहे सफर, रेलवे ने गुजरात की ओर जाने वाली इन ट्रेनों को 23 मई तक क‍िया कैंस‍िल

उत्तर पश्चिम रेलवे के अनुसार उपरोक्त कार्य के कारण निम्नलिखित रेल सेवाएं आंशिक रद्द रहेंगी:–
1. ट्रेन संख्या 12479, जोधपुर– बांद्रा टर्मिनस रेल सेवा, जो दिनांक 07.05.22 को जोधपुर से रवाना होगी, वह सूरत तक ही संचालित की जाएगी अर्थात सूरत-बांद्रा टर्मिनस के मध्य रद्द रहेगी.

2. ट्रेन संख्या 12480, बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर रेल सेवा दिनांक 08.05.22 को सूरत से जोधपुर के लिए रवाना होगी, अर्थात बांद्रा टर्मिनस–सूरत के मध्य रद्द रहेगी.

Tags: Indian Railways, Irctc, North Western Railway, Railway News, Train Canceled, Western Railway

image Source

Enable Notifications OK No thanks