Infinix Note 12 Series होगी लॉन्च, कंपनी ने मार्वल स्टूडियोज के साथ की साझेदारी


नई दिल्ली। Infinix ने 6 मई को अपकमिंग ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ रिलीज से पहले, मार्वल स्टूडियो के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी पहली बार की गई है। इसके तहत कंपनी अपनी लोकप्रिय Note 12 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। इसमें Note 12 और Note 12 Turbo को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज को इसी महीने फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Infinix Note 12 सीरीज AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश की जाएगी। इसमें widevine L1 सपोर्ट दिया जाएगा जो एचडी कंटेंट की सीमलेस स्ट्रीमिंग उपलब्ध कराया जाएगा। Infinix Note 12 और Note 12 Turbo को लेकर कंपनी ने कहा है कि इस फोन को कई (कलर / स्टोरेज) वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा जो मार्वल कॉमिक्स के कैरेक्टर्स के कई अवतारों को दर्शाता है। Infinix के ग्राहकों को मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस के मर्चेंडाइज में डॉक्टर स्ट्रेंज का भी एक्सेस मिलेगा।

इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा, “हम मार्वल स्टूडियोज के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ के लिए साझेदारी की है जिसमें Infinix Note 12 सीरीज को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। यह दुनिया की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन रही है। जिस तरह डॉक्टर स्ट्रेंज को कई अवतारों में दिखाया जाएगा, उसी तरह Note 12 सीरीज भी कई वेरिएंट में आएगी। इसके साथ हमारा उद्देश्य अपने यूजर्स के लिए बेहतर प्रोडक्ट उपलब्ध कराना और FIST (सेगमेंट टेक्नोलॉजी में पहली) सर्विसेज को पेश करके बढ़ाना है।

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ डॉक्टर स्ट्रेंज (2016) की अगली कड़ी और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की 28वीं फिल्म है। सैम राइमी ने इसे बनाया है। इस फिल्म में बेनेडिक्ट कंबरबैच ने स्टीफन स्ट्रेंज के रूप में एलिजाबेथ ओल्सन, चिवेटेल इजीओफोर, बेनेडिक्ट वोंग, जोचिटल गोमेज, माइकल स्टुहलबर्ग और रेचल मैकएडम्स के साथ अभिनय किया है। इस फिल्म में, स्ट्रेंज और उसके सहयोगी एक रहस्यमय नए विरोधी का सामना करने के लिए मल्टीवर्स में यात्रा करते हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks