IPL 2022 GT vs RCB Highlights: गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट से आरसीबी को हराया


अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. डेविड मिलर और राहुल तेवतिया की आक्रामक बल्‍लेबाजी के दम पर गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया. आरसीबी के दिए 171 रन के लक्ष्‍य के जवाब में गुजरात ने 19.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने 51 रन की साझेदारी करके गुजरात को दमदार शुरुआत दिलाई थी, मगर इसके बाद 95 रन पर गुजरात के 4 विकेट गिरने से पारी लड़खड़ा गई. पारी को संभालते हुए तेवतिया और मिलर ने तेज तर्रार बल्‍लेबाजी की. तेवतिया ने नाबाद 43 रन और मिलर ने नाबाद 39 रन बनाए.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल के 43वें मैच में 171 रन का लक्ष्‍य दिया. आरसीबी ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 170 रन बनाए. विराट कोहली और रजत पाटीदार ने शानदार अर्धशतक जड़ा. वहीं ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की. आरसीबी को 11 रन पर ही कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसी के रूप में बड़ा झटका लग गया था, जिसके बाद कोहली और रजत ने 99 रन की साझेदारी कर पारी को संभाला और फिर मैक्‍सवेल ने 18 गेंदों पर 33 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. कोहली ने 58 रन, रजत ने 52 रन बनाए.

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल-2022 का 43वां मुकाबला कब खेला जाएगा?
गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल के मौजूदा सीजन का 43 वां मैच शनिवार (30 अप्रैल) को खेला जाएगा.

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच कहां खेला जाएगा?
गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में खेला जाएगा.

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच कितने बजे से खेला जाएगा?
गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 3:00 बजे होगा.

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण कहां देखें?
गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं.

गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?
गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट News18 Hindi को फॉलो कर सकते हैं.

गुजरात टाइटंस प्‍लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, प्रदीप सागवान, अल्‍जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्‍युसन, मोहम्‍मद शमी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्‍लेइंग इलेवन: फाफ डु प्‍लेसी, विराट कोहली, रजत पाटिदार, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, दिनेश कार्तिक, शहबाज नदीम, महिपाल लोमरोर, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्‍मद सिराज, जोश हेजवलुड

image Source

Enable Notifications OK No thanks