IPL 2022, RCB vs SRH: आज बैंगलोर की टक्कर हैदराबाद से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI


मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज डबल हेडर मुकाबले के तहत पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. इस सत्र में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी. इससे पहले दोनों टीमों के दरम्यान खेले गए मैच में बैंगलोर की टीम सनराइजर्स के आगे 68 रनों पर ढेर हो गई थी. आज का मुकाबला सनराइजर्स और आरसीबी के लिए काफी अहम है. केन विलियमन की टीम इस मुकाबले में भारी अंतर से जीत दर्ज कर अंतिम चार में दस्तक देना चाहेगी. उधर अंकतालिका में चौथे नंबर पर काबिज बैंगलोर मुकाबला जीत कर प्लेऑफ की राह आसान करना चाहेगा.

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही. टीम को पहले दो मुकाबलों हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इसके बाद केन विलियमसन की टीम ने वापसी करते हुए लगातार मैच जीते. एक समय सनराइजर्स की टीम टॉप-4 में शामिल थी. लेकिन उसके बाद लगातार तीन मैच हारने की वजह से टीम अंकतालिका में नीचे खिसक गई. पॉइंट टेबल पर नजर डाली जाए तो सनराइजर्स 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर है. 15वें सत्र में हैदराबाद की टीम ने 10 मैच खेले हैं जिनमें 5 जीते और 5 हारे हैं.

RCB ने की वापसी

आईपीएल के 15वें सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. लगातार तीन मैच हारने के बाद आरसीबी ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वापसी की. बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2022 में 11 मैच खेले हैं जिनमें 6 जीते और 5 हारे हैं. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो आरसीबी की टीम 12 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. अगर आज के मुकाबले में सनराइजर्स के खिलाफ फाफ डुप्लेसी की टीम जीत दर्ज करती है तो प्लेऑफ के लिए उसकी राह आसान हो जाएगी.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, सीन एबॉट, श्रेयस गोपाल, भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी, उमरान मलिक

यह भी पढ़ें

LSG vs KKR: शिवम मावी के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज, लखनऊ के खिलाफ 1 ही ओवर में लुटा दिए 30 रन

VIDEO: चेतेश्वर पुजारा का शाहीन अफरीदी की बाउंसर पर ‘ब्रह्मास्त्र’… और गेंद सीधे बाउंड्री पार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग XI: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, महिपाल लोमरोर, वानिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज

Tags: IPL, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore, Sunrisers Hyderabad

image Source

Enable Notifications OK No thanks