IPL 2022: क्या हर्षल पटेल प्लेऑफ में खेल पाएंगे? RCB के गेंदबाज ने चोट पर दिया बड़ा अपडेट


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में शनिवार को मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच था. लेकिन, इस पर नजर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भी थी. क्योंकि मुंबई की जीत से उसके प्लेऑफ का टिकट पक्का होना था और किस्मत ने बैंगलोर का साथ दिया और आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी और आखिरी टीम बनी. आरसीबी अब इस बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी. हालांकि, इस मैच से पहले मैच विनर गेंदबाज हर्षल पटेल की चोट ने आरसीबी की परेशानी बढ़ाई हुई है. वो प्लेऑफ मुकाबले में खेल पाएंगे या नहीं? इस पर खुद गेंदबाज ने बड़ा अपडेट दिया है.

हर्षल पटेल को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबले में चोट लग गई थी. इस चोट के कारण वो मैच के दौरान ही मैदान से बाहर चले गए थे. आरसीबी ने बताया था कि फील्डिंग के दौरान हर्षल के दाएं हाथ में चोट लग गई थी और टांके लगाने पड़े थे. इसी वजह से वो गुजरात के खिलाफ मैच में एक ओवर ही फेंक सके थे. हालांकि, हर्षल की गैरमौजूदगी के बावजूद आऱसीबी ने आखिरी लीग मैच में गुजरात को बड़ा स्कोर नहीं खड़ा करने दिया था. गुजरात की टीम 20 ओवर में 168 रन ही बना सकी थी, जिसे आरसीबी ने 18.4 ओवर में 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया था.

मैं प्लेऑफ के लिए फिट हो जाऊंगा: हर्षल
इस बीच, हर्षल ने आरसीबी और फैंस के लिए अपनी चोट को लेकर अच्छी खबर दी. आरसीबी की वेबसाइट के हवाले से हर्षल ने बताया,”मैंने जब फील्डिंग के दौरान एक्स्ट्रा कवर पर गेंद को पकडा था, जो मेरे दाएं हाथ में चोट लग गई थी. मुझे टांके लगाने पड़े थे, जो तीन से चार दिन में ठीक हो जाएंगे. मुझे लगता है कि मैं प्लेऑफ मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हो जाऊंगा.”

IPL 2022 Playoffs और फाइनल के टिकट की बिक्री शुरू, जानिए कीमतें और खरीदने का तरीका

IPL 2022: राजस्थान-गुजरात रीटेन प्लेयर्स के दम पर टॉप पर, तो क्या चेन्नई-मुंबई ने ऑक्शन से पहले ही कर दी थी गलती?

हर्षल पटेल ने अब तक 18 विकेट लिए
हर्षल आऱसीबी के लिए कितने अहम गेंदबाज हैं. इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि इस सीजन में वो वानिंदु हसरंगा (24 विकेट) के बाद आरसीबी के लिए सबसे अधिक 18 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. ऐसे में आरसीबी का मैनेजमेंट भी यही चाहेगा कि वो समय रहते फिट हो जाएं.

Tags: Harshal Patel, IPL 2022, IPL Playoff, Royal Challengers Bangalore

image Source

Enable Notifications OK No thanks