IRCTC Tour Package: शिरडी और ज्योतिर्लिंगों के करना चाहते हैं दर्शन, ₹18,450 में 11 दिन सैर कराएगा आईआरसीटीसी


नई दिल्ली. धार्मिक यात्रा पर जाने के इच्छुक तीर्थयात्रियों के लिए खुशखबरी है. भारतीय रेलवे के उपक्रम आईआरसीटीसी (IRCTC) ने ज्योर्तिलिंगों के साथ शिरडी के साईं बाबा के दर्शन कराने के लिए एक नया पैकेज लॉन्च किया है. यह धार्मिक यात्रा दरभंगा स्टेशन से 10 अक्टूबर, 2022 को शुरू होगी. इस टूर पैकेज का नाम SHIRDI & JYOTIRLINGA YATRA (EZSD02) रखा गया है.

किराया 18,450 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू
आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 11 दिन और 10 रात का होगा. इस टूर पैकेज में यात्री थर्ड एसी और स्लीपर में यात्रा कर सकेंगे. इस टूर पैकेज के तहत 10 अक्टूबर 2022 को शाम 4 बजे दरभंगा से स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी. इस स्पेशल ट्रेन में सफर करने के लिए यात्री दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पाटलिपुत्र स्टेशनों से बोर्डिंग कर सकेंगे. इस धार्मिक यात्रा के लिए किराया 18,450 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में प्रति व्यक्ति खर्च 29,620 रुपये है जबकि स्टैंडर्ड क्लास में प्रति व्यक्ति खर्च 18,450 रुपये है.

टूर पैकेज 10 रात और 11 दिन का होगा
डेस्टिनेशन कवर – उज्जैन (महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग और ओंकारेश्वर ज्योर्तिलिंग), द्वारका (द्वारकाधीश मंदिर और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग), सोमनाथ (सोमनाथ ज्योतिर्लिंग) और मनमाड़ (शिरडी साईं दर्शन और त्र्यम्बकेश्वर ज्योर्तिलिंग)
पैकेज का नाम – SHIRDI & JYOTIRLINGA YATRA (EZSD02)
क्लास – स्लीपर और थर्ड एसी
मील प्लान – ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
प्रस्थान की तारीख – 10 अक्टूबर, 2022

ये भी पढ़ें- IRCTC BoB RuPay Credit Card: रेल टिकट बुकिंग पर पाएं 10 फीसदी तक कैशबैक, जानें कार्ड की खासियतें

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Indian Railways, Irctc, Tour and Travels, Tourist Destinations, Tourist Places



image Source

Enable Notifications OK No thanks