रणवीर सिंह की वजह से जाएगी इरफान पठान की नौकरी! एक्टर-क्रिकेटर का वीडियो देख फैंस कर रहे रिएक्ट


रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Ranveer Singh Jayesh) का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच वह रविवार को आईपीएल क्रिकेट मैच में कमेंट्री करते दिखे थे. वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान कमेंट्री रूम में मौजूद थे. अब पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Ranveer Singh Irfan Pathan Video) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि रणवीर अपना स्क्रीन टाइम खत्म होने के बाद जाने से मना कर देते हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इरफान पठान (Irfan Pathan) ने लिखा, “क्या आदमी है. बस कर दे??हैशटैग एंटरटेनमेंट” उन्होंने वीडियो में भी हंसने वाले इमोजी के साथ “नौकरी पक्की” का कैप्शन दिया. वीडियो में रणवीर सिंह को पीले रंग के सूट देखा जा सकता है. वह स्क्रीन टाइम खत्म होने के बाद भी पैनल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

स्क्रीन टाइम खत्म होने के बाद भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को पैनल पर बैठा देख इरफान पठान उन्हें बताते हैं कि उनका टाइम खत्म हो गया है, रणवीर कहते हैं, “मुझे नहीं जाना. मुझे कहीं नहीं जाना यार, मुझे यही रहना है. मेरी नौकरी लगा दो इरफान साब.” एक फैन में इस वीडियो पोस्ट पर कमेंट में लिखा, “भाई जान रणवीर सिंह की नौकरी लगा दोगे तो आपकी नौकरी चली जाएगी.”

रणवीर ने विराट के जीरो पर आउट होने पर जताई थी निराशा

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कर दो डन इस बहाने तो दीपिका (Deepika Padukone) वी आएगी सेट पर.” इरफान के फैंस ने रणवीर को नौकरी देने के उनके विचार पर अपनी सहमति भी दी. रविवार को, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के जीरो पर आउट होने के बाद, रणवीर ने कहा कि वह विराट के अपनी फॉर्म में लौटने का इंतजार कर रहे हैं.

हाईकोर्ट का यशराज फिल्म्स को निर्देश, ‘जयेशभाई जोरदार में लिंग निर्धारण की अवैधता का दिखाना होगा डिस्क्लेमर’

विराट को टी-20 में कप्तानी करते देखना चाहते हैं रणवीर

रणवीर सिंह ने कहा था, “विराट को पहली गेंद पर जीरो पर आउट होते देखना काफी निराशाजनक है. हालांकि, इससे उनके कद पर कोई असर नहीं पड़ता. वह हमेशा एक ग्रेट क्रिकेटर थे और रहेंगे. मैं चाहता हूं कि वह इस बुरे दौर से बाहर आएं. जल्द ही मैं उन्हें टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहता हूं.”

Tags: Irfan pathan, Ranveer Singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks