Jio, Airtel, Vi, BSNL सब बेकार! ये कंपनी दे रही महज 25 रुपये में एक साल की वैधता, साथ टॉकटाइम और डाटा भी


नई दिल्ली। MTNL Annual Prepaid Plan: क्या आप जानते हैं कि मार्केट में Jio, Airtel, Vi, BSNL को मात देने के लिए एक ऐसी कंपनी है जो यूजर्स के बीच बेहद लोकप्रिय है। जी हां, हम बात कर रहे हैं टेलिकॉम कंपनी MTNL की। यह भी सरकारी कंपनी है। MTNL कई ऐसे प्लान्स उपलब्ध कराती है जो यूजर्स को बेहद ही पसंद आ सकते हैं। अगर हम आपसे कहें कि आपको मात्र 25 रुपये में 365 रुपये की वैधता मिल जाएगी तो क्या आप हमारी बात मानेंगे। शायद नहीं मानेंगे।

लेकिन MTNL एक ऐसा प्लान दे रही है जो 25 रुपये में 365 दिन की वैधता उपलब्ध कराता है। इसमें डाटा, कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स दिए जाएंगे। तो चलिए जानते हैं MTNL के इस बेहद किफायती प्लान के बारे में।

MTNL का वार्षिक प्लान:

पहले प्लान की कीमत 25 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिन की है। यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन यह सही है। कंपनी इसी तरह का प्लान दे रही है। इसमें यूजर्स को शुरू के 30 दिन कुछ बेनिफिट्स उपलब्ध कराएगी जिसमें 10 रुपये का टॉकटाइम, 100 लोकल MTNL मिनट्स और 50 एमबी डाटा दिया जाएगा। लोकल और एसटीडी कॉल चार्ज 1/2 पैसा प्रति सेंकेंड लिया जाएगा। इसके अलावा 1 पैसा प्रति सेकेंड और 6 पैसा प्रति सेकेंड का भी चार्ज कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है। डाटा 3 पैसे प्रति एमबी की दर से चार्ज किया जाएगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks