30 दिनों तक डेली 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग वाला नया प्लान Jio ने किया लॉन्च, जानें कीमत


Reliance Jio ने सोमवार को 259 रुपये का ‘कैलेंडर मंथ वैलिडिटी’ प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ठीक एक कैलेंडर महीने की अवधि के लिए अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेंगे। कंपनी का कहना है कि 259 रुपये का नया जियो प्लान इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह हर महीने की एक ही तारीख को रिन्यू होगा, जिससे यूज़र्स को हर महीने सिर्फ एक रिचार्ज की तारीख याद रखने में मदद मिलेगी। इसका मतलब है कि अगर आप 259 रुपये से 5 अप्रैल को रिचार्ज करते हैं, तो आपकी अगले रिचार्ज की तारीखें 5 मई, 5 जून, इत्यादि होंगी।

जियो ने इस रिचार्ज प्लान को नए और मौजूदा दोनों यूजर्स के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर पेश किया है। यह प्लान 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा एक्सेस लाता है। कोटा खत्म होने के बाद स्पीड 64Kbps तक गिर जाएगी। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोज़ाना 100 फ्री SMS जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इस प्लान की वैधता के दौरान Jio ऐप्स का स्टैंडर्ड एक्सेस भी मिलेगा।

नए 259 रुपये के बंडल बेनिफिट्स Jio के एक अन्य 239 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान के समान हैं, लेकिन इसमें एक अलग अनुभव देने के लिए ‘कैलेंडर मंथ वैलिडिटी’ की पेशकश की गई है।

Jio ने कहा है कि 259 रुपये रिचार्ज प्लान की वैधता में यूजर्स को हर महीने एक ही रिचार्ज डेट याद रखनी होगी। यह एक नियमित रिचार्ज प्लान के विपरीत है, जो एक निश्चित वैधता अवधि के साथ आता है, जिसके परिणामस्वरूप यूजर को हर महीने एक अलग तारीख में रिचार्ज कराना होता है।

किसी भी मौजूदा Jio प्रीपेड प्लान की तरह 259 रुपये प्लान को एक बार में कई बार रिचार्ज किया जा सकता है। एडवांस रिचार्ज प्लान एक कतार में चलता रहता है और वर्तमान सक्रिय प्लान की समाप्ति की तारीख पर अपने आप सक्रिय हो जाता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks