Rs 500 से कम की कीमत में Jio के इन प्लान्स पर मिल रहा JioMart महाकैशबैक ऑफर


भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री की दिग्गज कंपनी Jio अपने सब्सक्राइबर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान्स लेकर आती है। यह प्लान अन्य प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों जैसे Airtel और Jio की तुलना में न केवल सस्ते बल्कि कई शानदार बेनेफिट्स से लैस होते हैं। हालांकि, ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को जियो की तरफ आकर्षिक करने के लिए पिछले ही दिनों कंपनी ने अपने कई प्रीपेड रीचार्ज प्लान्स में JioMart महाकैशबैक ऑफर पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 200 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त होता है। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको 500 रुपये से कम की कीमत वाले जियोमार्ट महाकैशबैक ऑफर से लैस ऐसे ही प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं।

Jio कंपनी ने पिछले ही दिनों 200 रुपये से अधिक की कीमत वाले प्लान्स पर JioMart महाकैशबैक ऑफर का ऐलान किया था। यह ऑफर आपको 200 रुपये से लेकर 3,000 रुपये तक के रीचार्ज प्लान पर उपलब्ध होगा। हालांकि, हम आपको 500 रुपये से कम की कीमत वाले प्लान्स की जानकारी देंगे।

जियो कंपनी 249 रुपये के प्लान में 20 प्रतिशत तक का JioMart महा कैशबैक ऑफर करती है। प्लान के बेनेफिट्स की बात करें, तो यह प्लान आपको रोज़ाना 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराता है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा शामिल है। बता दें, इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिन तक की है।

कंपनी 296 रुपये वाले डाटा प्लान में भी जियोमार्ट कैशबैक ऑफर देती है, जिसमें आपको पूरे 200 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा। इसके अलावा, यह प्लान ग्राहकों को बिना लिमिट के 25 जीबी डाटा इस्तेमाल करने की छूट देता है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन तक की है, जिसका मतलब यह है कि 30 दिन तक आप 25 जीबी डाटा को किसी भी दिन कितना भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा, प्लान अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी लाता है।

अगला प्लान 299 रुपये है, जो कि 20 प्रतिशत जियोमार्ट महा कैशबैक देता है। यह प्लान ग्राहकों को डेली 2 जीबी डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा प्रदान करता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन तक की है।

जियो का 301 रुपये वाला प्लान ग्राहकों 50 जीबी डाटा इस्तेमाल के लिए देता है। इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और एसएमएस सुविधा नहीं मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को 200 रुपये का कैशबैक मिलता है।

आखिरी 419 रुपये वाला प्लान 200 रुपये का जियोमार्ट महा कैशबैक देता है। यह प्लान ग्राहकों को डेली 3 जीबी डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा प्रदान करता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन तक की है।

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks