Jio की निकली हवा! BSNL 499 Plan में 90 दिनों के लिए मिलेगा Unlimited Data, Calls, SMS


नई दिल्ली। BSNL यूजर्स के लिए नया प्लान लेकर आया है। BSNL 499 रुपए का भी एक नया प्लान लेकर आया है। इस प्लान में यूजर्स की सभी जरूरतों का ध्यान रखा गया है। 499 रुपए के प्लान की 90 दिनों की वैलिडिटी होती है। साथ ही इसमें यूजर को रोजाना 2 GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं। यानी इस प्लान में कंपनी आपको कुल 180GB डेटा देती है। हालांकि इस प्लान को खरीदने के बाद आपको किसी भी OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस नहीं मिलता है। जबकि Unlimited Calls और SMS सभी इसी प्लान में मिलेंगे।

BSNL 87 रुपए का प्लान-

BSNL के सबसे ज्यादा बिकने प्लान में से एक 87 रुपए वाला प्लान भी है। कम कीमत के साथ आपको अन्य सभी फायदा भी मिलते हैं। BSNL के इस प्लान में आपको रोजाना 1 GB High-Speed इंटरनेट मिलता है। इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है और इस हिसाब से ये प्लान करवाने पर आपको 14GB डेटा मिलेगा।

इस प्लान की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आपको इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। हालांकि इंटरनेट की स्पीड कम होकर 40kbps हो जाएगी। कॉलिंग और SMS को लेकर सभी सुविधाएं इस प्लान में भी वैसी ही रहेगी। जैसे इस प्लान में भी 14 दिनों के लिए आपको Unlimited Calls और SMS मिलते हैं। इस प्लान की गिनती BSNL के सबसे सस्ते प्लान में होती है।

BSNL 1,499 रुपए का प्लान-

BSNL के 1,499 रुपए के प्लान में आपको Unlimited Calls, SMS और Data दिया जाता है। इसमें आपको 24GB डेटा दिया जा रहा है। ये प्लान खरीदना भी सही होगा क्योंकि इस वैधता 365 दिनों के लिए है। यानी एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपको पूरे साल की कोई चिंता ही नहीं होगी। ऐसे में आपको कॉलिंग, इंटरनेट और एसएमएस की सुविधा पूरे साल के लिए मिलेगी।

Source link

Enable Notifications OK No thanks