Job Alert: IT Industry में करना चाहते हैं नौकरी तो ये कंपनी देने वाली है मौका, जानें पूरी डिटेल्स


नई दिल्ली. अगर आप आईटी कंपनी (IT Company) में काम करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. टाटा टेक्नोलॉजीज (Tata Technologies) जल्द ही 1000 अतिरिक्त आईटी पेशेवरों (IT Professionals) की भर्ती करने वाली है. कंपनी ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए 2022-23 में तय योजना के तहत कम-से-कम 1,000 अतिरिक्त लोगों की नियुक्ति करेगी. कंपनी ने 12 माह की अवधि में 3,000 से अधिक इनोवेटिव लोगों (Innovative People) की नियुक्ति करने की योजना बनाई है.

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि जनवरी में वैश्विक इंजीनियरिंग और उत्पाद विकास डिजिटल सेवा कंपनी ने अपने विस्तारित प्रतिभा नियुक्ति कार्यक्रम के तहत 12 महीने की अवधि में 3,000 से अधिक इनोवेटिव लोगों की भर्ती करने की योजना की घोषणा की थी. इसके तहत कंपनी ने दुनिया के सभी प्रमुख बाजारों के अलावा देश के कई राज्यों मसलन महाराष्ट्र, कर्नाटक और तमिलनाडु में अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने की योजना बनाई थी.

ये भी पढ़ें- झटका : आपकी मैगी और चॉकलेट को निगल रही महंगाई, कॉफी पर भी टेढ़ी नजर, ये कंपनी बढ़ाने वाली है दाम

अवसरों की कमी नहीं
टाटा टेक्नोलॉजीज के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) वारेन हैरिस ने कहा कि यह इस तथ्य की इशारा करता है कि हम अवसरों की कमी नहीं कर रहे हैं. हमने आपूर्ति पक्ष की कमी में हैं, इसलिए हम जो निवेश कर रहे हैं, वह क्षमता और क्षमता के प्रकार के निर्माण की ओर झुका है. उन्होंने कहा कि कंपनी इस क्षेत्र में कितनी सफल रही है, इसका अंदाजा इसी बात से लगता है कि चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में हमने 1,500 लोगों को भर्ती किया है.

ये भी पढ़ें- LIC Jeevan Saral Pension Plan: एक बार निवेश कर पाएं 12000 हजार की पेंशन, रिटायरमेंट के बाद आसान होगा जीवन, जानें पूरी डिटेल्स

नई जरूरतों को पूरा करने का प्रयास
यह पूछे जाने पर कि नियुक्तियां कितनी अधिक होंगी, हैरिस ने कहा, 3,000 से ऊपर के संदर्भ में हम अगले साल के लिए कारोबारी योजना तैयार कर रहे हैं. लेकिन मुझे उम्मीद है कि 1,000 नियुक्तियां और करेंगे. टाटा टेक्नोलॉजीज ऑटोनोमस, कनेक्टेड, इलेक्ट्रिफिकेशन एंड शेयर्ड (एसीईएस) मोबिलिटी और डिजिटल में निवेश के चलते तेजी से बढ़ रही है, क्योंकि विनिर्माण कंपनियां ग्राहकों की नई जरूरतों को पूरा करने का प्रयास कर रही हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks