Jug Jug Jeeyo Trailer: वरुण धवन-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर OUT, देखें यहां


नई दिल्ली: ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर (Jug Jug Jeeyo Trailer)  को निर्माताओं ने रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी मजेदार होगी. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म की स्टार कास्ट दर्शकों को भावनाओं के रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी.

2.57 सेकेंड में जारी हुए ‘जुग जुग जियो’ ट्रेलर में देखकर कभी आपको खूब हंसी आएंगी तो कभी कुछ इमोशनल सीन को देखकर आप भावुक भी हो सकते हैं. फिल्म का ट्रेलर प्यार, रोमांस और एक बड़े पारिवारिक के पुनर्मिलन के इमोशनल सीन्स भरपूर पड़ा है.

फिल्म का अच्छा-खासा बज बना हुआ है. कुछ दिनों पहले फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

फिल्म की कास्ट
फिल्म की स्टार कास्ट बेहद जबरदस्त है. फैंस भी लंबे समय से इस ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर को साथ में स्क्रीन पर देखना कितना दिलचस्प होगा इसका अंदाजा ट्रेलर से ही लग चुका है. अनिल कपूर ने ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए लिखा था, ‘सरप्राइज ऐसा जिसे देखकर आप बोलेंगे झक्कास…तैयार हो जाइए एक फैमिली रीयूनियन के लिए कल तीन बजे ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर के साथ.’

फैंस के बीच है क्रेज
वहीं, वरुण धवन ने लिखा था, ‘मिलिए कुकु से और फैमिली रीयूनियन के लिए तैयार हो जाइए.’ फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भी गजब का क्रेज नजर आया था. गाजियाबाद और आगरा समेत कुछ जगहों पर फैंस ने वरुण धवन और बाकी स्टार्स के बड़े बड़े कटआउट भी लगाए.

इस दिन होगी रिलीज
आपको बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. वहीं, करण जौहर और वॉयकाम 18 ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Tags: Kiara Advani, Varun Dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks