करें बस थोड़ा इंतजार ! भारत में लॉन्च होने वाली Hyundai Creta Facelift


हाइलाइट्स

यह कार भारत में कंपनी की सबसे पॉप्युलर कार है.
Hyundai Creta के साथ Hyundai Venue भी इंडिया में बेहद पॉप्युलर है.
दोनों कारों को मिलाकर कंपनी के पास 1.2 मिलियन यानी 12 लाख कस्टमर हैं.

नई दिल्ली. Hyundai Creta Facelift Launch: साउथ कोरियन ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी ने हाल ही में भारत में अपनी 4th gen Hyundai Tucson SUV पेश की है. हालांकि कंपनी ने कार की कीमत का खुलासा नहीं किया. आगामी 4 अगस्त को ह्यूंदै टकसन की कीमत से भी पर्दा उठ जाएगा. फिर कुछ दिन बाद कंपनी इस कार के लिए बुकिंग्स भी शुरू कर देगा. टकसन के दम पर कंपनी प्रीमियम एसयूवी सेगमेंट में अपना मार्केट शेयर बढ़ाएगी.

टकसन के लॉन्च के बाद कंपनी नई ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट भी लाने की तैयारी कर रही है. यह कार भारत में कंपनी की सबसे पॉप्युलर कार है. Hyundai Creta के साथ Hyundai Venue भी इंडिया में बेहद पॉप्युलर है. दोनों कारों को मिलाकर कंपनी के पास 1.2 मिलियन यानी 12 लाख कस्टमर हैं.

new 2022 Hyundai Creta facelift इंडोनेशिया के बाजार में पहले से सेल के लिए उपलब्ध है. भारत में इस कार को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है. यह कार कंपनी की ‘Sensuous Sportiness’ डिजाइन के साथ आने वाली है. ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसका फ्रंट लुक देखने में काफी हद तक कंपनी की प्रीमियम एसयूवी Hyundai Tucson जैसा है.

इसमें फ्रंट ग्रिल में डीआरएल इंटिग्रेटेड है और साथ ही रिडिजाइन्ड बंपर, रिडिजाइन्ड टेललैंप और बेहतर साइड प्रोफाइल के साथ ही बेहतर अलॉय व्हील्ज का भी इस्तेमाल किया जाएगा. बात करें क्रेटा फेसलिफ्ट के इंजन और पावर की तो इसे 1.5 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल के साथ ही 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑप्शनल CVT के साथ ही 6 स्पीड iMT ट्रांसमिशन ऑप्शन भी बायर्स को मिलेंगे.

image Source

Enable Notifications OK No thanks