काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने बेटे का रखा है ये खास नाम, फैंस ने दी ढेर सारी बधाईयां


सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. काजल ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया है. काजल और गौतम प्यारे से बेटे के माता-पिता बन गए हैं. काजल ने बेबी बॉय को जन्म दिया है इसकी जानकारी उनके पति गौतम किचलू ने सोशल मीडिया पर दे दी है. उन्होंने साथ ही सोशल मीडिया पर अपने बेटे का नाम अनाउंस कर दिया है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहे हैं. मंगलवार को काजल की बहन निशा ने मासी बनने की खुशी जाहिर की थी.

गौतम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा-हमारा दिल भरा हुआ है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. फोटो में गौतम ने अपने बेटे का नाम बता दिया है. उन्होंने अपने बेटे का नाम नील रखा है.

हम नील किचलू के जन्म की अनाउंस करके बेहद खुश हैं. अप्रैल 19, 2022. माता-पिता काजल और गौतम. गौतम के पोस्ट पर कई लोग कमेंट करके शुभकामनाएं दे रहे हैं.


सेलेब्स ने किए कमेंट
तारा शर्मा सलूजा ने कमेंट किया- आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं और आपको हैक्टिक और सबसे शानदार पेरेंटिंग की दुनिया में आपका स्वागत करते हैं.  आप सभी को हम सभी की तरफ से ढेर सारा प्यार. वहीं एक फैन ने लिखा- बहुत बढ़िया न्यूज. मुबारक हो. एक फैन ने लिखा- आपको और काजल को शुभकामनाएं. आशा करती हूं मां और बेटा दोनों ठीक होंगे.

आपको बता दें काजल और गौतम साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे. काजल और गौतम की शादी में परिवारवाले ही शामिल हुए थे. काजल ने हाल ही में अपने पति गौतम किचलू के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था- बेहतरीन पति होने के लिए शुक्रिया और होने वाला पिता जो हर बेटी चाहती है.  सेल्फलेस होने के लिए शुक्रिया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल कई भाषाओं में फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह हाल ही में हे सिनामिका में दुलकर सलमान और अदिति राव हैदरी के साथ नजर आईं थीं. वह जल्द ही तेलुगू फिल्म आचार्य में चिरंजीवी, राम चरण और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: पहाड़ों पर किसके साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं रश्मि देसाई, झील किनारे यूं एक साथ पोज देती दिखीं

खतरों के खिलाड़ी 12 में मुनव्वर फारूकी के अलावा शानदार एंट्री मारेगी ये हसीना, रिएलिटी क्वीन के नाम से मशहूर है ये एक्ट्रेस



image Source

Enable Notifications OK No thanks