करण कुंद्रा के हाथ लगी बॉलीवुड फिल्म ! इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग बड़े पर्दे पर आएंगे नजर


बिग बॉस सीजन 15 के बाद से एक बार फिर करण कुंद्रा की कामयाबी की पतंग ऊंचे आसमान में उड़ने लगी है. करण कुंद्रा सोशल मीडिया से लेकर प्रोफेशनल जगत में खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहे हैं. सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के बाद करण कुंद्रा के हाथ कई नए प्रोजेक्ट्स लगे हैं. हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक करण कुंद्रा टीवी पर धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में कमाल दिखाने को तैयार हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण कुंद्रा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और ऱणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फ्री प्रेस जनरल ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया, करण कुंद्रा का नया प्रोजेक्ट इस साल शुरू हो सकता है. 

करण कुंद्रा पहली बार बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाते हुए नहीं नजर आने वाले हैं. एक्टर पहले भी कई बार अपनी एक्टिंग का हुनर हिंदी फिल्मों में दिखा चुके हैं. करण कुंद्रा फिल्म ‘1921’, ‘मुबारकां’ और ‘हॉरर स्टोरी’ में भी काम कर चुके हैं.  


करण कुंद्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 15 के बाद एक्टर एकता कपूर के शो लॉकअप में जेलर बने दिखाई दे रहे हैं. द खतरा खतरा शो में भी वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखाई दिए थे, इतना ही नहीं करण कुंद्रा कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर रहे हैं. करण कुंद्रा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर बिग बॉस 15 से ही तेजस्वी प्रकाश संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. बता दें तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता रही हैं और करण कुंद्रा इस सीजन के सेकेंड रनरअप रहे थे. 

टीवी की वो हसीनाएं, जिन्होंने वजन घटाकर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंकाया

पंजाबी गानों की ‘जान’ जानी के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां, बेबी शॉवर में शामिल हुए मशहूर सिंगर बी प्राक



image Source

Enable Notifications OK No thanks